ज्ञान भंडार

वनप्लस 5 स्मार्टफोन आज होगा लांच

हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि आज OnePlus 5 स्मार्टफोन को लांच कर दिया जायेगा. चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस द्वारा इस स्मार्टफोन को मंगलवार देर रात ग्लोबल मार्केट में लांच किया जायेगा. इस लांच इवेंट को वनप्लस की अमेरिकी वेबसाइट पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा. भारत में OnePlus 5 स्मार्टफोन को 22 जून को लांच किया जा सकता है. इसकी कीमत की बात करे तो वनप्लस 5 के 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को भारत में 32,999 रुपए में तथा  8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 37,999 रुपए हो सकती है.

ये भी पढ़ें: नहीं होगा 2018 में आईसीसी टी-20 वर्ल्डकप जानिए क्यों ?

वनप्लस 5 स्मार्टफोन आज होगा लांचOnePlus 5 स्मार्टफोन में 5.5-इंच का डिसप्ले 1080×1920 पिक्सल रेजल्यूशन के साथ दी गयी है. इसके साथ ही इसमें  क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट, इसे 6जीबी रैम और 8जीबी रैम वेरियंट में लांच किया जायेगा. इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 7.1 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है.

ये भी पढ़ें: जानिए, मसल्‍स बनाने के लिए एक दिन में कितनी बार Push-Ups करना चाहिए?

फोटोग्राफी के लिए इसमें 23-मेगापिक्सल का रियर कैमरा अौर 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. शानदार बैटरी के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर व अन्य बेसिक फीचर्स इस समर्टफोन में उपलब्ध करवाए जायेंगे. बता दे कि इस स्मार्टफोन का बहुत दिनों से लांच होने का इंतजार किया जा रहा है. 

Related Articles

Back to top button