मनोरंजन

वरुण धवन इस महीने नताशा के साथ करेंगे शादी ? जगह भी हुई फिक्स

बॉलीवुड स्टार्स के फैंस को उनकी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा उनकी पर्सनल लइाफ के बारे में जानने में दिलचस्पी रहती है। वहीं अगर बात उनकी शादी की हो तो उनकी दिलचस्पी चार गुना बड़ जाती है। वहीं अब बॉलीवुड के एक और हैंडसम एक्टर की शादी की खबर सामने आ रही है। ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि वरुण धवन हैं। लंबे समय से वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी को लेकर चर्चा चल रही है। वहीं अब इन दोनों की शादी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। तो चहिए जानते हैं उनकी शादी की डिटेल…

वरुण धवन और नताशा दलाल दोनों बचपन के दोस्त हैं। ​दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर एक साथ पार्टीज और इवेंट में देखा जाता है। हाल ही में ये क्यूट कपल अरमान जैन की शादी में रोमांटिक अंदाज में नजर आया था। बता दें कि अब दोनों शादी के बंधन में बंधने को पूरी तरह से तैयार हैं। ऐसे में अब वरुण-नताशा की शादी की डेट भी सामने आ गई है।खबर के मुताबिक ये जोड़ी 22 मई 2020 को थाईलैंड के JW Marriott Khao Lak Resort & Spa में शादी करने वाले हैं।

2020 की गर्मियों में वरुण-नताशा ब्याह रचाने वाले हैं। इतना ही नहीं सुनने में ये आ रहा है कि इन ​दोनों की शादी में फिल्ममेकर करण जौहर अहम भूमिका निभाने वाले हैं। इतना ही नहीं वरुण धवन और नताशा दलाल, करण जौहर के ज्वैलरी ब्रांड त्यानी ज्वैलरी के जेवर को अपने संगीत पर पहनेंगे।

Related Articles

Back to top button