मनोरंजन

फिल्म के शूटिंग के दौरान इन 5 अभिनेत्रियों को हो गया था प्यार

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का सफ़र कई सालो पुराना हो चूका है, इस लम्बे सफ़र में कई अभिनेत्रिया हुई जिनके लाखो दीवाने रहे है, लेकिन कुछ बॉलीवुड सितारे ऐसे भी थे जिन्हें फिल्म की शूटिंग के दौरान ही प्यार हो जाया करता था। आज हम आपको ऐसे ही 5 ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे जिनको फिल्म की शूटिंग में कोई ना कोई ऐक्टर से प्यार हो गया था। आईये जानते है उन अभिनेत्रियो के बारे में!

सोनाली बेंद्रे
इस समय कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी का सामना कर रही अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे 90 के दशक में बहुत मशहूर अभिनेत्री रही है। और उनके चाहने वाले भी लाखो थे लेकिन 1994 में आई आग फिल्म से इस अभिनेत्री ने बॉलीवुड में डेब्यू शुरू की। लेकिन आपको बता दें कि 1995 में आई फिल्म टक्कर एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है जिसमें सुनील शेट्टी और सोनाली बेंद्रे लीड रोल में थे।

करिश्मा कपूर

बॉलीवुड की फैमस अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने हिट फिल्मो में काम किया है, उनकी राजा हिंदुस्तानी फिल्म लोगो को बहुत पंसद आई थी।1993 में आई फिल्म जिगर एक मार्शल आर्ट्स एक्शन फिल्म है जिसमें अजय देवगन और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे। इसी फिल्म के दौरान यह दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। आपको बता दें कि करिश्मा कपूर जीरो फिल्म में स्पेशल अपीरियंस के तौर पर दिखने वाली है।

रवीना टंडन

बॉलीवुड मस्त मस्त गर्ल अभिनेत्री रवीना टंडन अपने जमाने की एक जानी-मानी खूबसूरत अभिनेत्री मानी जाती थी। उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म 1991 में आई पत्थर के फूल से की जिसमें सलमान खान और रवीना टंडन लीड रोल में थे। लेकिन इस अभिनेत्री को भी फिल्म के शूटिंग के दौरान प्यार हुआ है आपको बता दें फिल्म मोहरा 1994 में आई थी,

रेखा

अपने ज़माने की फैमस अभिनेत्री रेखा आज भी बहुत खुबसूरत नज़र आती है। इस अभिनेत्री ने 180 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है, लेकिन 1996 में आई फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी जिसमे रेखा और अक्षय कुमार लीड रोल में थे, स्क्रीन के दौरान रेखा अक्षय कुमार को बहुत चाहने लगी थी।

माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड में धक धक के नाम से जानी जाती माधुरी दीक्षित अपने जमाने की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री रह चुकी है। आज भी माधुरी दीक्षित खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं। यह अभिनेत्री भी फिल्म की शूटिंग के दौरान दिल दे बैठे थे। 1991 में आई फिल्म साजन जिसमें माधुरी दीक्षित, सलमान खान और संजय दत्त लीड रोल में थे इस फिल्म की शूटिंग के दौरान माधुरी दीक्षित और संजय दत्त एक दूसरे को बहुत पसंद करने लगे थे।

Related Articles

Back to top button