राष्ट्रीय

वामपंथी कर रहे हत्या और हिंसा की राजनीतिः भाजपा

दस्तक टाइम्स एजेंसी/ भाजपा ने वामदलों पर केरल के कन्नूर जिले में हुई आरएसएस कार्यकर्ता युवक की हत्या का आरोप लगाया है। भाजपा ने इस पूरे मामले में सीधे तौर पर वामदलों को निशाने पर लेते हुए आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या का आरोप लगाया। rss-174-1-56c301344dfc2_exlst

मंगलवार को भाजपा प्रवक्ता एमजे अकबर ने कहा कि केरल में वामपंथियों ने हत्या और हिंसा की राजनीति को चुना है। उन्होंने कहा कि लोग इसे बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगे और आने वाले चुनावों में उन्हें इसका जवाब मिलेगा।

गौरतलब है कि केरल के कन्नूर जिले के पापिनेसेरी में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के 27 साल के कार्यकर्ता सुजीत की उसके बुजुर्ग माता पिता के सामने हत्या कर दी गई।

 

पुलिस के मुताबिक हमले में गंभीर रूप से घायल सुजीत की सोमवार रात अस्पताल पहुंचने से पहले मौत हो गई। हमलावर सोमवार देर रात सुजीत के घर में घुसे और उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने अब तक इस मामले में कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए गए लोगों का संबंध माकपा से है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

भाजपा ने वामपंथी कार्यकर्ताओं पर हत्‍या का आरोप लगाया है। भाजपा ने इस हत्या के विरोध में कन्नूर, पापिनेसेरी और अझिकोड में ‘हड़ताल’ का आह्वान किया है।

 

Related Articles

Back to top button