मनोरंजन

वायरल हुई श्रद्धा कपूर की भाभी है बेहद खूबसूरत और हॉट तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की बात करें तो श्रद्धा कपूर आज लोगों के बीच किसी परिचय की मोहताज नहीं है। अब तक बॉलीवुड पर्दे पर आई कई सारी फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी श्रद्धा कपूर की बात करें तो लोग उन्हें काफी ज्यादा पसंद किया करते हैं। लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किए जाने की वजह से आज लाखों की संख्या में उनके प्रशंसक मौजूद है। परंतु हम आपको बता दें कि आज हम आपको श्रद्धा कपूर के बारे में नहीं बताने वाले बल्कि आज हम बात करने वाले है श्रद्धा कपूर की भाभी एरिका की जो कि काफी ज्यादा खूबसूरत होने के साथ-साथ हॉट और बोल्ड नजर आती है। उनकी तस्वीरों को देखने के बाद पहली ही नजर में आप भी उनके दीवाने बन जाएंगे। तो चलिए बताते हैं आपको श्रद्धा कपूर की भाभी के बारे में…

आपको बता दें कि आज इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों के बीच श्रद्धा कपूर की भाभी की तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रही है। श्रद्धा कपूर की भाभी की बात करें तो उनके बारे में ऐसा बताया जाता है कि वह अपने जमाने के मशहूर विलेन की बेटी है। 80 90 के दशक में श्रद्धा कपूर की भाभी के पिता बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में लोगों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हुआ करते थे। आपको बता दें कि श्रद्धा कपूर की भाभी के पिता कोई और नहीं बल्कि गेविन पैकर्ड है। 90 के दशक में गेविन पैकर्ड ने बॉलीवुड की रंगीन पर्दे पर आने वाली फिल्मों में विलेन का किरदार बड़ा ही बखूबी निभाया था। पहली बार वह वर्ष 1991 में पर्दे पर आई फिल्म सड़क में विलेन की भूमिका निभाते हुए लोगों के बीच नजर आए थे।

गेविन की बेटी की बात करें तो उनकी बेटी का नाम एरिका बताया जाता है। एरिका दिखने में बेहद ही खूबसूरत होने के साथ-साथ काफी ज्यादा हॉट और बोल्ड नजर आती हैं। आपको बता दें कि एरिका बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की रिश्ते में भाभी लगती हैं। ऐसा बताया जाता है कि हॉटनेस और बोल्डनेस के मामले में एरिका श्रद्धा कपूर को भी कड़ी टक्कर देती हुई नजर आती है। आपकी जानकारी के लिए आपको यह बात बता दें कि आए दिन एरिका अपनी बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें लोगों के बीच साझा किया करती है।

सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा एक्टिव नजर आने वाली एरिका रोजाना अपनी फिटनेस और अपनी तस्वीरें लोगों के बीच साझा करती हैं। उनकी तस्वीरों को देखने के बाद आप उनकी फिटनेस और उनकी सुंदरता का अंदाजा लगा सकते हैं। सोशल मीडिया पर अपलोड की जाने वाली तस्वीरों में वह बेहद ही खूबसूरत नजर आने के साथ-साथ हॉट और बोल्ड भी दिखती है। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि एरिका ने श्रद्धा कपूर के बड़े भाई सिद्धार्थ कपूर के साथ शादी रचाई है। आप उनकी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरों को देखने के बाद उनकी ओर आकर्षित हुए चले जायेंगे।

Related Articles

Back to top button