स्पोर्ट्स

वायरल हुई सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन की गर्लफ्रेंड तस्वीरें, क्या आपने देखी….

मित्रों इस बात से तो आप सभी अवगत ही होगें कि भारतीय क्रिकेट टीम में ऐसे कई दिग्गज खिलाड़ी हुये है, जो कि अपने बैटिंग के दम पर सामने वाली टीम के खिलाडि़यों के होश उड़ा दिये है। आपको बता दें कि भारतीय टीम के कई क्रिकेटर तो ऐसे रिकार्ड बना लिये है जिसे तोड़ पाना असम्भव प्रतीत होता जा रहा है।

अगर बात की जाये भारतीय टीम के खिलाडि़यों की तो क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को न केवल पूजते है बल्कि उन्हें अपना आदर्श भी मानते है। वहीं अगर बात की जाये भारत में युवा खिलाडि़यों की तो आज हम क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे के संबंध में बात करने वाले है, जिनका नाम अर्जुन तेंदुलकर है, इन दिनो यह काफी चर्चा का विषय बने हुये है।

आपको बता दें इन दिनों श्रीलंका दौरे है और अपना दम दिखा रहे है !आपको बता दे की भारतीय अंडर-19 टीम श्रीलंका दौरे पर है जहां भारत अंडर-19 और श्रीलंका अंडर-19 टीमों के बीच 2 टेस्ट और पांच मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। पहले मकाबले मे अर्जुन ने कमाल ही कर दिया है।

इन दिनो ये काफी चर्चा का विषय बने हुये है, पर खेल की वजह से इतने नही बल्कि एक खूबसूरत महिला के चक्‍कर में काफी चर्चा हो रही है। दरअसल वैसे तो अर्जुन अभी अधिक ध्‍यान क्रिकेट पर कर रहे है, पर बीते कई दिनों से खबरे आ रही है, कि अर्जुन एक इंग्‍लैड की रहने वाली महिला के काफी करीब आ रहे है। जिनकी कुछ तस्‍वीरे इन दिनो काफी वायरल हो रही है।

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि आज हम जिस महिला की बात कर रहे है, उसके संबंध में एक पहले भी विराट को लेकर काफी खबरे वायरल हुई थी, आपको बता दे कि उस महिला का नाम डेनियल वाट है, जो इंग्‍लैंड की रहने वाली है, सूत्रों की माने तो ये दोनों काफी नजदीक आ रहे है,

हालांकि यहां इसको सिर्फ एक अच्‍छी दोस्‍ती बताई जा रही है,कुछ लोगों का यह भी मानना है,कि ये दोस्‍ती नही और कुछ है,अगर ऐसा है,तो बहुत जल्‍द तेंदुलकर परिवार की बहू बन सकती हैं,अर्जुन और डेनिअल को करीब से जानने वाले लोग मानते हैं कि दोनों के बीच बहुत गहरी दोस्ती है,

ऐसी दोस्ती जिसमें इन दोनों की उम्र की दीवार भी कहीं घुल जाती है, (डेनिअल की उम्र 26 साल है और अर्जुन अभी 18 साल के ही हैं) अभी कुछ समय पहले डेनिअल ने अर्जुन की एक तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि, “अपने दोस्त को लॉर्ड्स के मैदान पर खेलता देख अच्छा लग रहा है, वो बहुत अच्छा खेलता है….मिनी सचिन.” इस संबंध में आपकी अपनी क्‍या राय है? कमेंट बाक्‍स में अवश्‍य लिखें।

Related Articles

Back to top button