मनोरंजन

विद्या बालन को भी करना पड़ा था बॉलीवुड में कास्टिंग काउच का सामना, ऐसे बचकर निकलीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने हिंदी फिल्मों के साथ दक्षिण भारतीय भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है। हाल ही में ‘मिशन मंगल’ में दिखाई देने वाली एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच को लेकर अपने अनुभव शेयर किए हैं और एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। विद्या बालन ने खुद के साथ हुई कास्टिंग काउच की घटना के बारे में बताया है। उन्होंने बताया कि उन्हें भी कास्टिंग काउस का सामना करना पड़ा था।

एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने अपने अनुभव शेयर किए। उन्होंने बताया, ‘मैं एक बार चेन्नई में थीं और वो डायरेक्टर मुझसे मिलने आए थे। मैंने डायरेक्टर से कहा कि किसी कॉफी शॉप में बैठकर बात करते हैं। लेकिन, उसने कहा कि हमें कमरे में बैठकर बात करनी चाहिए। हम उठकर कमरे में गए, लेकिन मैंने कमरे का दरवाजा खुला छोड़ दिया। इसके बाद वह डायरेक्टर पांच मिनट के अंदर ही कमरे से बाहर निकल गया। मुझे बाद में अहसास हुआ कि मैं कास्टिंग काउच का शिकार होने वाली थी।’

इसके साथ ही विद्या बालन ने बताया कि ऐसा उनके साथ कई बार हो चुका है, जब उन्हें भद्दे कपड़े और डायलॉग्स को लेकर परेशान किया गया। बता दें विद्या बालन ने पहले भी कास्टिंग काउच को लेकर बात की है और वो अपनी बेबाक राय के लिए जानी जाती हैं। विद्या बालन ने साल 1995 में बालाजी प्रॉडक्शन के टीवी शो ‘हम पांच’ से डेब्यू किया था।

अभी विद्या बालन, अक्षय कुमार के साथ मिशन मंगल में नजर आई हैं और अब वो ‘महिला मंडली’ और ‘शकुंतला देवी’ में नजर आने वाली हैं। उनकी फिल्म मिशन मंगल ने 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

Related Articles

Back to top button