मनोरंजन

कंगना ने ‘किया था प्यार का इजहार’, ऋतिक को लिखे ई-मेल हुए लीक

download (1)अभिनेत्री कंगना रानावत और रितिक रोशन के मामले में एक नया खुलासा हुआ है। कंगना ने रितिक के लिए कुछ ईमेल लिखे थे, वह अब लीक हो चुके हैं। हालांकि वह ईमेल बाद में बतौर सबूत साइबर क्राइम इन्वेस्टिगेशन सेल को सौंपे दिए गए थे।

लीक हो चुके ईमेल से पता चलता है कि कंगना ने ही रितिक से प्यार का इजहार किया था और सबसे खास बात तो ये है कि कंगना बचपन से ही रितिक को पंसद करती थी।

ईमेल्स में कंगना ने रितिक के लिए लिखा था कि “मैं सिन्ड्रोम की शिकार हूं मैं इसको लेकर तनाव में हूं। अगर तुम्हें वक्त मिले तो पढ़ना। मैं इस सिन्ड्रोम का 98% तक शिकार हूं।” अगर तुम किसी दिन कहोगे कि तुम मुझे नहीं चाहते तो मैं इस दर्दनाक हकीकत से कैसे उबर पाऊंगी?”

कंगना-रितिक को बचपन से चाहने लगी थीं, जब उन्होंने बचपन में अखबार में उनकी फोटो देखी थी। मैं खुद में खो गई थी, इसके बाद अपने आप से कहा- यह इंसान मेरे लिए है।” कंगना ने लिखा था…क्या वाकई हमारे बीच प्यार है? ”कभी-कभी मैं हर चीज को लेकर अनश्योर रहती हूं। क्या वाकई हमारे बीच प्यार है? या ये सिर्फ फैंटेसी है? क्या हमारा प्यार रियल है या मैं किसी इमेजनरी शख्स से बात करती रहती हूं?”

2 नवंबर 2014  को लिखे ईमेल में कंगना ने लिखा कि बेबी मुझे यकीन नहीं हो रहा कि मैं तुमसे मिली। तुम बहुत सैक्सी लगते हो। मैं अब अपने बिस्तर पर हूं। मैं सोचती हूं कि उस समय क्या होगा जब तुम मुझे खींच कर अपने करीब लाओगे औऱ मुझे किस करोगे। मैं पक्का बेहोश होने वाली हूं।13 नवंबर 2014 के लिखे एक ईमेल में कंगने ने लिखा है कि मैं ये सोच रही हूं कि जब तुम अपने घर में शिफ्ट हो रहे होगे बेबी, जब तुम्हारा किचन तैयार हो रहा होगा तो तुम्हे स्टाफ की जरुरत होगी। मैं चाहती हूं कि नए किचन को सजाने का काम मेरे सिवा कोई दूसरा ना करे।रितिक के वकील का दावा है कि ये सभी ईमेल कंगना ने ऋतिक को उनकी ऑरिजिनल ईमेल आईडी पर 24 मई, 2014 के बाद भेजे थे।

 

ऋतिक के वकील ने एक बयान में कहा कि हम साबित करेंगे कि ऋतिक रोशन का कंगना के साथ कोई संबंध नहीं था। जांच कर रहे प्राधिकारों के समक्ष हमने इस बारे में ठोस सबूत पेश किया हैं।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू के दौरान कंगना से पूछा गया था कि क्या उन्हें ऋतिक ने ‘आशिकी 3’ से बाहर कराया। जवाब में कंगना ने कहा था कि हां, मैंने भी ऐसी बातें सुनी हैं। मुझे नहीं पता कि ‘सिली एक्स पार्टनर्स’ पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसी हरकतें क्यों करते हैं। मेरे लिए वह चैप्टर खत्म हो चुका है और मैं पुरानी बातों तो नहीं दोहराना चाहती।

इसके बाद ऋतिक ने ट्वीट कर कहा था कि इस एक्ट्रेस (कंगना) की बजाय उनका पोप से अफेयर होने के चांसेस ज्यादा हैं। इसी के बाद से दोनों के बीच विवाद चल रहा है जो थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऋतिक ने कंगना के इसी बयान को लेकर उन्हें नोटिस भेजा था।

 

Related Articles

Back to top button