उत्तर प्रदेशउत्तराखंडमनोरंजन

विराट ने सगाई से किया इंकार, बोले- हम सगाई करेंगे तो छिपाएंगे क्यों

1483081823ऋषिकेश। भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट कैप्टन विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का की सगाई की खबरों को विराट ने सिरे से नकार दिया है। विराट कोहली ने ट्वीट करके कहा, ‘हम सगाई नहीं कर रहे।’ उन्होंने कहा कि अगर हम सगाई करेंगे तो छिपाएंगे क्यों। इसके बाद एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी विराट के दोनों ट्विट्स को रिट्वीट किए।

कैप्टन विराट कोहली ने दिया बयान

बता दें कि टिहरी जिले में नरेंद्रनगर का होटल आनंदा इन दिनों क्रिकेट, बालीवुड और उद्योग जगत के सितारों से गुलजार है। टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी मित्र अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पिछले शनिवार से यहां ठहरे हुए हैं। वीरवार को बच्चन और अंबानी दंपती भी अपने पारिवारिक मित्रों के साथ यहां पहुंच गए। बॉलीवुड के कई सितारों के साथ ही माइकल जैक्सन के लिए पोशाक तैयार करने वाले तीन बार आईफा अवार्ड से सम्मानित मनीष मल्होत्रा की टीम भी यहां पहुंच रही है।

उनके नाम से होटल में बाकायदा कमरे आरक्षित हैं। अलग-अलग क्षेत्रों की इतनी हस्तियों की आनंदा में मौजूदगी दर्शा रही है कि यहां न्यू ईयर के माहौल को खास बनाने की बड़ी तैयारी हो रही है। विराट और अनुष्का की होटल में दो जनवरी तक की बुकिंग है। बालीवुड के प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की भी यहां चार दिन की बुकिंग है। उनके नाम से यहां कमरा बुक है।

 

Related Articles

Back to top button