मनोरंजन

मशहूर एक्ट्रेस विद्या बालन की बेटी हो चुकी है बहुत बड़ी और दिखती है बेहद खूबसूरत

आज बॉलीवुड पर्दे पर आने वाली फिल्मों की बात करे तो आजकल बॉलीवुड पर्दे पर आने वाली ज्यादातर फिल्मो में बाल कलाकारो के अभिनय को जरूर दिखाया जाता है। बेहद ही मासूम से दिखने वाले इन बाल कलाकारो के अभिनय को देखने के बाद आज अमूमन हर कोई उनका दीवाना बन जाया करता है। आज हम आपको एक ऐसी ही बाल कलाकार के बारे में बताने वाले है जिन्होंने पर्दे पर बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन की बेटी का किरदार बड़े ही बखूबी निभाया था। आपको बता दें कि बचपन के दिनों में बेहद ही की ओर से दिखने वाली यह बाल कलाकार आज काफी ज्यादा हॉट बोल्ड और खूबसूरत नजर आती है। तो चलिए जानते है उस बेहद ही मासूम सी दिखने वाली बाल कलाकार के बारे में…

आपको बता दें कि आज हम जिस बाल कलाकार की बात करने वाले है वह बाल कलाकार कोई और नही बल्कि टुनिशा शर्मा है। बचपन के दिनों में छोटी और बेहद ही मासूम सी दिखने वाली यह बच्ची आज उम्र में काफी बड़ी हो चुकी है। बड़ी होने के साथ ही आज उनकी लुक में काफी ज्यादा बदलाब आ चुका है। आपको बता दें कि बहुत छोटी सी उम्र में काफी ज्यादा प्रसिद्धि पाने वाली टुनिशा शर्मा के पास आज काम की कोई कमी नहीं है। उनकी अभिनय को लोग के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है यही वजह है कि लोग उन्हें काफी ज्यादा चाहते भी हैं।

अब तक बॉलीवुड पर्दे पर आई कई सारी फिल्मों में बाल कलाकार के तौर पर काम कर चुकी टुनिशा शर्मा बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ पर्दे पर आई फिल्म फितूर में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी है। बॉलीवुड के साथ-साथ वह आज तक TV पर आने वाले कई सारे सीरियल में भी अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी है। आपको बता दें कि जिन TV सीरियल में उन्होंने काम किया है वह TV सीरियल आज लोगों के बीच काफी ज्यादा प्रसिद्ध है। उनके कुछ बेहतरीन TV सीरियल्स की लिस्ट में भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप, चक्रवर्ती अशोक सम्राट, गब्बर पूछ वाला और शेर ए पंजाब महाराजा रणजीत सिंह नमक सीरियल शामिल है।

आज टुनिशा शर्मा की उम्र लगभग 16 साल है। महज 16 साल की उम्र में उन्होंने अपने अभिनय के बदौलत इस मुकाम को हासिल किया है जहां तक पहुंचना हर किसी के बस की बात नहीं है। आपको बता दें कि टुनिशा शर्मा सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा एक्टिव नजर आती है। एक्टिव होने की वजह से वह आए दिन अपने प्रशंसकों के बीच अपनी कुछ बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें भी साझा किया करती है। आज उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर दो लाख की संख्या में फॉलोवर्स मौजूद है।

16 साल की उम्र में इतने ज्यादा लोगों के द्वारा फॉलो की जाने वाली टुनिशा शर्मा को देखकर ऐसा लगता है मानो आने वाले वक्त में उनकी गिनती बॉलीवुड जगत की टॉप अभिनेत्रियों में की जाएगी। आपको बता दें कि आज टुनिशा शर्मा दिखने में बेहद ही खूबसूरत नजर आती है। आप उनकी खूबसूरती का अंदाजा उनकी सोशल मीडिया साइट पर अपलोड की गई तस्वीरों से ही लगा सकते हैं। उनकी तस्वीरों को देखने के बाद आपने पहले ही नजर में उन्हें अपना दिल दे बैठेंगे।

Related Articles

Back to top button