अपराध

वेबसाईट पर हाईप्रोफाईल महिलाओं के साथ सेक्स का झांसा, 5 गिरफ्तार

मुंबई, (एजेंसी)। मुंबई पुलिस की सायबर सेल ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश करते हुए गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया जो वेबसाईट पर हाईप्रोफाईल महिलाओं के साथ सेक्स का झांसा मेंबरशिप के मद में रकम वसूल रहा था। बताया गया है कि वेबसाईट पर कई युवकों ने सरकार से मान्यता प्राप्त फ्रेंडशीप क्लब शुरू कर ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाकर पैसा कमाने में लगे थे।

इस बात की जानकारी मिलने के बाद सायबर सेल ने ऐसे सेक्स रैकेट का भंडाफोर कर गिरोह के मुख्य सूत्रधार मोहम्मद शकीब मलीक कोटवाला (२४) समेत ५ लोगों को गिरफ्तार किया है। ये लोग अभिनेत्रियां, एनआरआई महिलाओं तथा सभ्रांत परिवार की महिलाओं के साथ सेक्स ककरने या उनके मसाज के नाम पर मामूली पैसा खर्च कर पहले मेंबरशिप लेने की बात कहते।

फिर मुफ्त में सेक्स करने और हर रोज ११ हजार रूपए कमाने का लालच देते। इस तरह की कई वेबसाईट चलने की खबर मिलने के बाद मुंबई पुलिस की सायबर सेल ने इस खबर को खुद संज्ञान में लेकर ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोर किया। बताया गया है कि इस रैकेट ने देशभभर में २ हजार से अधिक लोगों के साथ फर्जीवाड़ा किया है। पुलिस ने इस सेक्स रैकेट के मुख्य सूत्रधार मोहम्मद शकीब मलीक कोटवाला समेत गिरीष हरबंश जैसवाल (२४), कमल सुरेश विश्वकर्मा (३१), शरीफ अफजल अहमद खान (२४) तथा अर्जून रामप्रकाश कनोजिया को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ कर रही है।

Related Articles

Back to top button