मनोरंजन

वेश्याओं से तंग आ कर शाहिद कपूर उठाने जा रहे ये बड़ा कदम, जानकर खड़े हो जायेगे आपके रोंगटे

वेश्याओं की वजह से शाहिद कपूर उठाने जा रहे बड़ा कदम, मीरा के साथ मिलकर लिया फैसला” वेश्याओं की वजह से शाहिद कपूर उठाने जा रहे बड़ा कदम, मीरा के साथ मिलकर लिया फैसलाबॉलीवुड के फेमस कपल शाहिद कपूर और मीरा राजपूत एक बहुत बड़ी मुश्किल में फंस गए हैं। मुश्किल की वजह बना उनका जूहू अपार्टमेंट। जी हां, शाहिद अपनी पत्नी मीरा और बेटी मीशा के साथ जूहू स्थित sea-facing Praneta अपार्टमेंट में रहते हैं।शाहिद कपूर ने यह घर उस वक्त खरीदा था जब उनकी शादी नहीं हुई थी। अब इस घर के आस-पास कुछ ऐसी चीजें हो रही हैं जो शाहिद को पसंद नहीं आ रहीं। दरअसल, जूहू बीच के आस-पास वेश्यावृत्ति का खतरा बढ़ता जा रहा है। जो शाहिद के घर से आधा किलोमीटर की दूरी पर है।

स्पॉटब्वॉय पर छपी खबर के अनुसार, यही जुहू तारा रोड मांस व्यापार के लिए भी फेमस है। शाहिद के घर के पास ना सिर्फ वेश्याओं का डेरा रहता है बल्कि चिड़ियों के झुंड की वजह से भी वे काफी परेशान हैं। शाहिद के घर और जूहू बीच के आस-पास अक्सर वेश्याएं खड़ी देखी जा सकती हैं।

कुछ वेश्याएं तो हमेशा ही बीच के पास ऐसी जगह खड़ी रहती हैं, जहां से शाहिद का गार्डेन बिल्कुल करीब है। शाहिद और उनके परिवार के लिए यह शर्मिंदा करने वाला है। इससे छुटकारा पाने का भी कोई उपाय नहीं सूझ रहा है। इसलिए शाहिद और मीरा ने घर बदलने का फैसला ले लिया है।

यह कपल अब नया घर ढूंढ रहा है। शाहिद-मीरा की पहली पसंद बांद्रा स्थित कॉम्प्लेक्स है, जहां इन दिनों रणबीर कपूर रह रहे हैं। बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई शाहिद कपूर की ‘पद्मावत’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाई। फिल्म ने 300 करोड़ के ऊपर की कमाई कर ली है।

Related Articles

Back to top button