मनोरंजन

अर्जुन कपूर की दादी ने अपने पोते के लिए ढूंढी बहू, एक्ट्रेस का नाम जानकर चौक जायेंगे

एक्टर अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे दी है। दोनों कलाकार हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशंस में बिजी थे। हालांकि फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से खास प्रतिक्रियाएं नहीं मिली हैं। अर्जुन के परिवार में हाल ही में सोनम कपूर की शादी हुई थी और अब उनकी शादी को लेकर भी चर्चाएं जोरों पर हैं। अर्जुन कपूर की शादी को लेकर उनकी दादी काफी चिंता कर रही हैं तभी तो उन्होंने अर्जुन कपूर के लिए बहू भी ढूंढ ली है। ये बहू कोई और नहीं बल्कि नमस्ते इंग्लैंड की उनकी को-स्टार परिणीति चोपड़ा है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने बताया कि ‘जबसे दादी ने ‘नमस्ते इंग्लैंड’ का ट्रेलर देखा है, तभी से वह हम दोनों को रियल लाइफ में भी एक साथ देखना चाहती हैं। उन्हें परिणीति चोपड़ा बेहद पसंद है। दादी को हमारी ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री काफी ज्यादा अच्छी लगती है। इसलिए वो हमको साथ में देखना ज्यादा पसंद करती है।’

अर्जुन ने आगे कहा कि ‘अभी मेरे घर में दो शादियां हुईं है और अभी तो मेरी बहनें अंशुला, जाह्नवी, रिया और खुशी भी बाकी है उनके बाद ही मैं शादी के बारे में सोच सकता हूं।’  गौरतलब है कि दोनों ने इससे पहले फिल्म ‘इशकजादे’ से अपने करियर की शुरुआत की थी और दर्शकों ने दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया था। अर्जुन कपूर की फिल्म का निर्देशन विपुल अमृतलाल शाह ने किया है। इससे पहले विपुल ‘लंदन ड्रीम्स’, ‘एक्शन रिप्ले’ और ‘नमस्ते लंदन’ जैसी फिल्में बना चुके हैं। विपुल पर हाल ही में सेक्रेड गेम्स की एक्ट्रेस एलनाज़ ने यौन उत्पी़ड़न के आरोप भी लगाए हैं। मी टू मूवमेंट को लेकर परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर ने भी कड़ा रवैया अपनाया था।

Related Articles

Back to top button