स्पोर्ट्स

वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे, पांचवें वनडे के लिए केदार जाधव की टीम में वापसी

भारतीय चयनसमिति ने वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी दो वनडे मैचों के लिए केदार जाधव को वापस स्क्वाड में शामिल किया है। बता दें कि पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी तीन वनडे मैचों के लिए घोषित की गई भारतीय टीम में जाधव का नाम नहीं था।

जाधव से जब उनके बाकी तीन वनडे मैचों में ना खेलने का कारण पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि, “मुझे इसकी जानकारी नहीं है, देखते हैं क्या होता है। मुझे ये बताने वाले आप पहले व्यक्ति हैं। मुझे ये देखने कि जरूरत है कि उन्होंने मुझे क्यों नहीं चुना। मैं टीम में नहीं था इसलिए मुझे नहीं पता कि क्या योजना है। संभवत: मैं रणजी ट्रॉफी में खेलूंगा।”

इस 33 साल के क्रिकेटर के बयान के बाद चयनकर्ताओं की ओर से जाधव को टीम से बाहर करने को लेकर आधिकारिक बयान आया। जिसमें चयनसमिति के प्रमुख एमएसके प्रसाद ने कहा, “हमने केदार को उनके इंजरी प्रभावित इतिहास को देखते हुए नहीं चुना। इससे पहले भी कुछ अवसरों पर उन्होंने फिट होकर वापसी की लेकिन फिर चोटिल हो गए जैसे कि पिछले महीने एशिया कप में हुआ।”

आईपीएल के पहले मैच के दौरान चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद टीम इंडिया में वापसी करने वाले जाधव एशिया कप के फाइनल मैच के दौरान फिर चोटिल हो गए थे।

Related Articles

Back to top button