स्पोर्ट्स

आज भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होगा धमाकेदार मैच, जाने किस टीम में है सबसे खतरनाक खिलाड़ी..

मित्रों आई पी एल के पश्‍चात अब आई सी सी ने हाल ही भी वर्ल्‍डकप 2019 का कार्य क्रम भी जारी कर दिया है। जानकारी के लिये बता दें कि भारत और साउथ अफ्रीका के मध्‍य 5 जून को जबरदस्‍त मुकाबला होने वाला है, आपको बता दें कि यह मुकाबला काफी रोमांचक रहने वाला है, क्‍योंकि इस बार की टीम में जो भी खिलाड़ी लिये गये वह काफी आक्रामक बल्‍ले बाजी के लिये जाने जाते है।

आपको बता दें कि वर्ल्‍ड कप 2019 में सबकी नजरे भारतीय टीम के खिलाडि़यों पर गड़ी हुई है, क्‍योंकि 5 जून से साउथ अफ्रीका के खिलाफ टूर्नामेंट की शुरूवात होने वाली है। ऐसे में भारतीय टीम इस टूर्नामेंट की शुरुआत अच्छे से शुरू करना चाहेगी। इसलिये इस बार का वर्ल्‍ड कप भी काफी रोमाचक रहने वाला है।

आपको बता दें कि इसका ला इव प्रसारण आप Star Sports व DD Sports पर देख सकते हैं, जिसके सभी मैच भारतीय समया के अनुसार 3:30 बजे प्रसारित किये जाएगें। जानकारी के लिये बता दें कि इस कार्यक्रम के हिसाब से देखा जाए तो भारत और दक्षिण अफ्रीका के मध्‍य 5 जून को एक जबरदस्त मुकाबला खेला जाने वाला है। आइए जाने दोनों टीमों के सबसे खतरनाक खिलाडि़यों कौन से है?

भारत की संभावित 11 : वर्ल्ड कप 2019 में विराट कोहली इस टीम की कप्तानी करते हुए नजर आ सकते हैं, वही महेंद्र सिंह धोनी, शिखर धवन, रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या जैसे खिलाड़ी इस टीम में खेलते हुए नजर आयेगें।

दक्षिण अफ्रीका की संभावित टीम : दक्षिण अफ्रीका की टीम में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी शामिल है, जो भारत को कड़ी टक्कर दे सकते हैं, तो वही इस टीम की कप्तानी फाफ डू प्लेसिस करते हुए नजर आ सकते हैं।

Related Articles

Back to top button