टॉप न्यूज़फीचर्डराष्ट्रीय

व्हाट्सएप में जल्द हो सकते हैं ये बड़े बदलाव, जुड़ेंगे कुछ खास फीचर्स

whatsapp-1458541069एजेंसी/ व्हाट्सएप जल्द ही एक नया फीचर एड करने की तैयारी में है, जिसके जरिए यूजर्स एक दूसरे को गाने भेज सकेंगे और सुन सकेंगे। इस फीचर के जरिए आप अपनी डिवाइस में सेव सभी गानों का इस्तेमाल कर सकते हैं साथ ही एपल म्यूजिक से भी गानों को ट्रैक किया जा सकता है। इस फीचर के जरिए आप अपने कॉन्टैक्ट्स को कोई भी गाना भेज सकते हैं और गाना रिसीव करने वाला व्यक्ति उसपर टैप कर गाना सुन सकता है।
इसके अलावा व्हाट्सएप में एक और अपडेट आएगा जिसके तहत यूजर कोई भी एक पब्लिक ग्रुप बना सकता है और कोई भी व्यक्ति उस ग्रुप में चैट कर सकता है(लिंक के जरिए)। इस फीचर से किसी यूजर को ग्रुप में जोड़ना भी आसान होगा। इसके लिए एक खास लिंक जेनेरेट होगी जिसे सेंड करके किसी यूजर को व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड किया जा सकता है। 
यही नहीं, नए अपडेट के बाद आप पहले से तीन गुना बड़ा ईमोजी भेज सकेंगे। इसके आलावा व्हाट्सएप, ट्विटर और फेसबुक की तरह ‘मेंशन’ फीचर लाने की तैयारी में हैख् जिसकी टेस्टिंग चल रही है। इस फीचर के जरिए आपको किसी यूजर्स को इंवाइट करना हो तो आप उसे मेंशन के जरिए टैग कर सकते हैं। यह ऐसे ही काम करेगा जैसे फेसबुक और ट्विटर में ‘@’ लगाकर लोगों को टैग करते हैं।

Related Articles

Back to top button