मनोरंजन

शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा के साथ ये कौन है जिस वजह से बॉलीवुड में सनसनी फैल गई है

shradhaएजेन्सी/ अभिनेता शक्ति कपूर की खूबसूरत बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जिससे बॉलीवुड में सनसनी फैल गई है. इस फोटो में श्रद्धा किसी के साथ पानी में रोमांस कर रही है. फोटो को देखकर साफ तौर पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच किस कदर की नजदीकियां रही होगी. सुनने में आया है कि ये शख्स श्रद्धा कपूर से बेहद प्यार करता है तभी तो श्रद्धा भी इस शख्स के आगोश में खुद को कितना सुरक्षित और प्रेममयी महसूस कर रही है.

इस शख्स के साथ श्रद्धा को इंटीमेट होते देखकर लगता है कि इन पर इश्क की खुमारी किस कदर चढ़ी है तभी तो इन्हें दीन दुनिया से कोई मतलब नहीं है. दोनों अपनी ही दुनिया में किस तरह विलीन हैं.

आपको बता दें श्रद्धा जल्द ही फिल्म ‘बागी’ में नजर आने वाली है. तो क्या ये उनका कोई पब्लिसिटी स्टंट हैं या सच में उन्हें किसी से प्यार हो गया है.

श्रद्धा का कहना है, ‘मैं नियम तोडऩे में विश्वास नहीं करती. मैं बागी बन सकती हूं यदि कोई अच्छा कॉज हो और जिसमें मुझे भी विश्वास हो. लेकिन मैं बेवजह बागी नहीं बन सकती और ऐसा कुछ नहीं कर सकती जो किसी और के लिए समस्या बन जाए.’ कहीं उनकी ये बात इसी शख्स के बारे में तो नही हैं. जिसके साथ वे बेपनाह प्यार करती और नहीं चाहती किसी भी वजह से उनके इस रिश्ते को नुकसान पहुंचे.

ये शख्स कोई और नहीं बल्कि आपके अपने टाइगर श्रॉफ हैं. टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर भले ही पहली बार परदे पर एक दूसरे के साथ काम कर रहे हों, लेकिन फिल्म बागी में इन दोनों का रिश्ता काफी पुराना है. ये वहीं टाइगर हैं जो श्रद्धा से प्यार भी करते हैं लेकिन कभी उनके सामने प्यार का इजहार नहीं कर पाए. इस तस्वीर में वे श्रद्धा के बेहद करीब नजर आ रहे हैं.

Tiger-Disha2कुछ दिन पहले अफवाह यह भी थी कि टाइगर अपनी गर्लफ्रेंड मॉडल दिशा पाटनी से शादी करना चाहते हैं.

 

Related Articles

Back to top button