मनोरंजन

शहीद कपूर के भाई ईशान को आदित्य चोपड़ा ने दिया बड़ा ऑफर, बनेंगे बबली के बंटी

यशराज फिल्म्स 2005 में रिलीज हुई अभिषेक बच्चन-रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म ‘बंटी और बबली’ के सीक्वल बनाने जा रहा है। इस सीक्वल का नाम रखा गया है, ‘बंटी और बबली अगेन’ और अब हम आपको बताने जा रहे हैं कि आदित्य चोपड़ा ने इस फिल्म के लिए किन दो लीड कलाकारों के नामों पर सहमति जताई है। फिल्म बंटी और बबली को रिलीज हुए 14 साल बीत चुके हैं। फिल्म में अभिषेक और रानी ने बंटी और बबली की भूमिका निभाई थी। दोनों कानपुर के आसपास सक्रिय ठग हैं और अवध से लेकर ब्रज क्षेत्र तक लोगों को बेवकूफ बनाने रहते हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन ने एक खास किरदार निभाया और अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय ने फिल्म में किया था सुपर हिट आइटम नंबर, कजरारे कजरारे।

आदित्य चोपड़ा इस सीक्वेल को आगे बढ़ाने के लिए पिछली चार महीने से तमाम नए कलाकारों पर विचार करते रहे हैं। करण जौहर से भी उनकी मुलाकात इसी सिलसिले में हुई। बोनी कपूर की बेटी जान्हवी और पंकज कपूर के बेटे ईशान खट्टर को इस फिल्म से करण ने लॉन्च किया था और दोनों को मैनेज का जिम्मा भी हाल फिलहाल तक करण जौहर की कंपनी के पास ही रहा है। ईशान ने इसी बीच अपने आर्टिस्ट मैनेजमेंट करार को लेकर बगावत कर दी थी और करण जौहर की कंपनी से अपना रिश्ता खत्म कर लिया था।

बंटी और बबली अगने के लिए ईशान और जान्हवी ही इस समय रेस में सबसे आगे बैं। चर्चा यह भी है कि इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी भी खास किरदारों में नजर आएंगे। 2005 में रिलीज हुई बंटी और बबली का निर्देशन शाद अली ने किया था। लेकिन इस सीक्वेल का निर्देशन उन्हें मिलने के आसार कम लग रहे हैं। आदित्य चोपड़ा को इस फिल्म के लिए ऐसे निर्देशक की तलाश है जो नई पीढ़ी की संवेदनाओं और उम्मीदों के हिसाब से यह सीक्वेल बना सके।

Related Articles

Back to top button