मनोरंजन

शादी के बाद इस कदर बदल गयी है राशि बेन, तस्वीरें हुई वायरल

स्टार प्लस पर आने वाले टीवी का मशहूर सीरियल साथ निभाना साथिया तो आपने कभी न कभी जरूर देखा होगा। इस सीरियल के जरिए अपने अभिनय के बदौलत लोगों के बीच अपनी एक पहचान बना चुकी राशि बेन की बात करें तो वह पिछले कुछ वक्त से पर्दे की इस दुनिया से गायब है। पर्दे पर अपने अभिनय के बदौलत लोगों के बीच अपनी पहचान बनाने वाली इस अभिनेत्री के पर्दे से काफी लंबे वक्त से गायब होने के पीछे के वजह आज हर कोई जानना चाहता है। इसलिए आज हम आपको बताएंगे कि आखिर साथ निभाना साथिया में राशि बेन का किरदार निभाने वाली यह अभिनेत्री इन दिनों कहां व्यस्त है।

साथ निभाना साथिया नामक सीरियल में राशि बेन का किरदार निभाकर इस सीरियल में जान डाल देने वाली इस अभिनेत्री की बात करें तो ऐसा बताया जा रहा है कि यह अभिनेत्री आज अपनी शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय करने में लगी हुई है। जी हां आपको बता दें कि हाल के दिनों में ही उन्होंने अपने बचपन के दोस्त राहुल के साथ शादी रचाई है। शादी रचाने के बाद वह अपने पति के साथ काफी ज्यादा खुश है। ऐसा बताया जा रहा है कि वह अब TV पर्दे पर एक बार फिर से वापस आना नहीं चाहती। उनके वापस ना आने की चाहत होने की वजह से उनके प्रशंसक काफी ज्यादा उदास भी होंगे।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक ऐसा बताया जा रहा है कि वह अपने परिवार के साथ अब ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताना चाहती है। परिवार के साथ ज्यादा वक़्त बिताने की वजह से ही उन्होंने साथ निभाना साथिया नामक सीरियल में काम करना बंद कर दिया है। हालांकि हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिनों पहले यह सीरियल बंद हो चुका है।

बावजूद इसके इस सीरियल में काम करने वाले कलाकार हैं आज भी लोगों के बीच काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं। उन कलाकारों में राशि का नाम भी शामिल है। परंतु राशि इन दिनों लाइमलाइट की इस दुनिया से खुद को दूर रखी हुई है। आपको बता दें कि उनकी शादी के मौके पर साथ निभाना साथिया के हर एक कलाकार ने शिरकत की थी।

राशि बेन की शादी के मौके पर विशाल सिंह, देवलीना भट्टाचार्य, जिया मानेक, स्वाति शाह, भवानी पुरोहित जैसे TV स्टार नजर आए थे। खैर आज इन दिनों अपने बचपन के दोस्त राहुल के साथ शादी रचाने के बाद रिचा अपनी जिंदगी से काफी ज्यादा खुश है। खुश होने के साथ-साथ वह आज इन दिनों अपनी लाइफ को काफी ज्यादा इंजॉय भी कर रही है।

परंतु अगर रिचा एक बार फिर से लोगों के बीच लौट आती है तो ऐसे में उनके चाहने वाले काफी ज्यादा खुश होंगे। अब आने वाले वक्त में देखना यह होगा कि ऋचा एक बार फिर से अपने फैंस के बीच वापस आती है या फिर वह अपने पति और परिवार के साथ अपनी लाइफ को एंजॉय करती है।

Related Articles

Back to top button