मनोरंजन

एक रात के लिए इस अभिनेत्री को मिल रहे थे 65 करोड़ रुपये, दुबई के शेख ने रखी थी ये शर्त

इस पूरे संसार में कई ऐसे लोग भाड़े पड़े हैं, जिनके पास अपार धन दौलत हैं. उनकी इसी दौलत सोहरत की वजह से उनके चर्चे पूरी दुनिया में होते रहते है. वैसे ऐसे लोग बहुत ही कम मात्रा में देखने को मिलते हैं. जो लोग पूरी तरह से धन दौलत से परिपूर्ण हैं, उन्हें अपने जीवन में किसी भी बात की कोई फ़िक्र नहीं होती है. इन लोगो की सबसे अलग बात ये होती है की अपने ऐस और आराम के लिए कोई भी कीमत चुका सकते हैं.

ऐसे कुछ आमिर लोग हमें हर देश में देखने को मिलेंगे और साथ ही उनके चर्चे भी सुनने को मिलेंगे. आज की पोस्ट में हम आपको बतायेंगे ऐसे दो लोगों के बारे में जिन्होंने अपने कुछ पल के सुख के लिए एक ऐसी रकम अदा की जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. आप सभी लोगों ने मोहब्बाद बिन सलमान के बारे में तो सुना ही होगा. सऊदी अरेबिया में आज तक के इतिहास में ऐसा कोई शक्तिशाली प्रिंस नहीं हुआ जितना जितने शक्तिशाली मोहब्बाद बिन सलमान हैं.

जिसके बाद यह ट्वीट प्रिंस मोहब्बाद बिन सलमान तक पहुंचा और उन्होंने किम के पति से कहा की यदि वे अपनी पत्नी के साथ एक रात गुजारने की काफी मोटी रकम देने के लिए तैयार हैं. मोहम्मद बिन सलमान ने कहा की वे उन्हें उनकी पत्नी के साथ एक रात बिताने के 65 करोड़ रुपए देंगे.

शायद आप लोगों ने अल वलीद बिन तलाल के बारे में भी सुना होगा क्योंकि ये भी काफी और बेहद अमीर व्यक्ति हैं. ऐसा माना जाता है, इनकी संपत्ति 17 अरब डॉलर के करीब है. इसलिए इन्हें भी मेरे जादे कहा जाता है.

इनकी एक बहुत बड़ी कंस्ट्रक्शन कंपनी भी है जिसका काम देश-विदेशों में भी चलता है. इन्होने अपना पैसा जगह जगह इन्वेस्ट किया हुआ है.

इनकी संपत्ति का कुछ हिस्सा ट्विटर और एप्पल में भी लगा हुआ है. ऐसा माना जाता है की अल वलीद बिम तलाल अपनी कंपनी में महिलाओं को रोजगार देते हैं. इसलिए भी अल वलीद बिन तलाल बेहद मशहूर हैं.

Related Articles

Back to top button