मनोरंजन

शूटिंग के दौरान मौत के बेहद करीब जा चुके हैं ये 5 सितारे, बाल बाल बची जान

दोस्तों बॉलीवुड फिल्मों के एक्शन सीन देखने में हमे जितना मजा आता है उतने ही वह खतरनाक भी होते हैं, कई वह वह एक्शन शूटिंग के दौरान इतने खतरनाक हो जाते है की एक्टर की जान भी जा सकती हैं. आज हम आपको ऐसे 5 सितारों के बारे में बताएँगे जिनकी जान शूटिंग के दौरान जाते जाते बची थी.तो चलिए हम आप को उन एक्टर का नाम अआप को बताते है.

आमिर खान

आमिर खान और रानी मुख़र्जी की फिल्म गुलाम के एक सीन मे आमिर को ट्रेन के सामने भागना होता है. जब ट्रेन उनके काफी नजदीक आ गई थी, उसी एन टाइम पर आमिर वह से कूदे थे.नहीं तो आमिर की की जाएं भी जा सकती थी.

जॉन अब्राहम 

फिल्म शूटआउट एट वडाला में अनिल कपूर को जॉन को गोली मरने का सीन था. हालाकी गोली तो नकली थी, लेकिन उसे निश्चित दूरी से मारना था, दुर्भाग्यवश अनिल ने महज 1.5 फुट की दूरी से गोली चला दी. जिससे जॉन घायल हो गए थे।

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड फिल्मो के शहंशा यानी अमिताभ बच्चन फिल्म कुली के शूटिंग के दौरान एक एक्शन सीन देना था जहा पुनीत इस्सर अमिताभ को पंच मारते हैं, स्क्रिप्ट के अनुसार उन्हें एक टेबल के ऊपर गिरना होता है, लेकिन गलत टाइमिंग की वजह से अमिताभ को टेबल का कोना बुरी तरह लग जाता है. इस घटना से उनके शरीर के अंदर खून बहने लग गया था, और अमिताभ की हालत बेहद ख़राब हो गई थी.जिसके कारण उनकी जान भी जा सकती थी.

ऋतिक रोशन 

दोस्तों हम बात कर रहे है ऋतिक रोशन का बारे में जहा पर फिल्म कृष के शूटिंग में ऋतिक रोशन देना एक सीन देना था बता दे की ऋतिक रोशन तार से बांधकर हवा में 200 मीटर ऊपर तक उड़ाया गया था लेकिन अचानक ही वह तार टूट गया और ऋतिक सीधे जमीन पर आ गए. बहुत बड़ी हैरानी वाली बात है की ऋतिक एक शेड के ऊपर गिरे थे। जिससे उनकी जान बच गई.

ऐश्वर्या राय बच्चन 

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म खांकि की शूटिंग के दोरान में उनके साथ भी एक हादसा हो गया था. शूटिंग के दौरान एक कार से उनकी टक्कर हो गयी थी, जिसमे उनके पैर की हड्डी भी टूट गयी थी. और बहुत ही दिनों तक ऐश्वर्या को बेडरेस्ट भी करना पड़ता था,लेकिन उसमे उनकी जान बच गई.

Related Articles

Back to top button