मनोरंजन

श्रीदेवी के जाने के बाद बोनी कपूर ने मनाया पहला बर्थडे, अर्जुन ने बना दिया बेहद खास

पत्नी श्रीदेवी के गुजर जाने के बाद कोई सबसे ज्यादा दुखी नजर आया तो वो थे श्रीदेवी के पति बोनी कपूर. बोनी श्रीदेवी से बहुत प्यार करते थे, दोनों की लव मैरिज हुई थी. 11 नवंबर को बोनी का जन्मदिन है और इस दिन को खास बनाने के लिए उनका पूरा परिवार उनके पास पहुंचा. संभव है कि परिवार के सभी सदस्य इस बात की तसल्ली करना चाहते थे कि बोनी इस मौके पर अपनी पत्नी की कमी न महसूस करें.

श्रीदेवी के जाने के बाद बोनी कपूर ने मनाया पहला बर्थडे, अर्जुन ने बना दिया बेहद खासएक्टर अर्जुन कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें बोनी कपूर और परिवार के सभी सदस्य एक साथ नजर आ रहे हैं. बोनी के सामने तीन केक रखे हुए हैं. बोनी कपूर के पास संजय कपूर बैठे हुए हैं, उनके पास उनकी दोनों बेटियां खुशी और जाह्नवी हैं. अर्जुन कपूर उनके पीछे बैठे हुए हैं और परिवार के अन्य सदस्य भी.

 

अर्जुन ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “आपने एक फिल्म बनाई थी जिसका नाम था मिस्टर इंडिया. फिल्म में एक बड़ी संबंधित लाइन थी, ‘जिंदगी की यही रीत है हार के बाद ही जीत है’. पापा आपको जन्मदिन मुबारक हो. अपने परिवार से आपको जीवन भर खुशियां मिलें. आपके 3 बच्चे और द लीजेंड खुशी कपूर जो आपकी फेवरिट है.

जैसा कि तस्वीर के कैप्शन से साफ समझ आता है कि अर्जुन नहीं चाहते कि बोनी श्रीदेवी के जाने की तकलीफ से खुद को हमेशा जोड़े रखें. कैप्शन में उन्होंने उस फिल्म का जिक्र किया है जिसमें श्रीदेवी लीड एक्ट्रेस थीं. इसी बहाने उन्होंने फिल्म के गाने की लाइन से उन्हें यह भी बता दिया कि वक्त के साथ उन्हें आगे बढ़ते रहना चाहिए.

Related Articles

Back to top button