स्पोर्ट्स

श्रीलंका के खिलाफ जीत के बाद विराट ने पांड्या के बारे में दिया बड़ा बयान

भारतीय कप्तान विराट कोहली अपने युवा ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन से बेहद खुश हैं। उनका कहना है कि तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में हार्दिक का प्रदर्शन सबसे बड़ी सकारात्मक बात रही। भारत ने सोमवार को श्रीलंका को पारी एवं 171 रन से हराकर सीरीज में 3-0 से ऐतिहासिक क्लीन स्वीप  किया। 

ओवैसी ने कहा, धर्मगुरुओं के कहने से मस्जिद थोड़े ही दे देंगे

श्रीलंका के खिलाफ जीत के बाद विराट ने पांड्या के बारे में दिया बड़ा बयानपांड्या जैसा खिलाड़ी टीम को बड़ा बढ़ावा और संतुलन देता है

भारतीय कप्तान ने तीसरे टेस्ट मैच में जीत के बाद कहा कि नियमित खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। हार्दिक पांड्या को शामिल किया जाना खास रहा। उन्होंने खुद को तीन टेस्ट मैचों में जिस तरह से ढाला वह बेहतरीन था। उन्होंने गेंद और बल्ले से जिस तरह का विश्वास दिखाया, वह वास्तव में टीम को बड़ा बढ़ावा और संतुलन देता है। अपनी पहली टेस्ट सीरीज खेल रहे पांड्या ने तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन 96 गेंदों पर 108 रन की पारी खेली जो कि उनकी पहली शतकीय पारी रही। उनकी इस पारी की मदद से भारतीय टीम पहली पारी में 487 रन बनाने में सफल रही। उन्होंने सीरीज में खेली अपनी तीन पारियों में 178 रन बनाए जिसमें एक शतक और एक अर्द्धशतक शामिल रहा। इसके अलावा चार विकेट भी लिए।

स्वतंत्रता दिवस समारोह पर आईजी राव के साथ 13 पुलिस अफसरों को राष्ट्रपति पदक

श्रीलंका के युवा खिलाड़ी हैं प्रतिभाशाली

भारतीय कप्तान कोहली ने श्रीलंकाई खिलाड़ियों का भी उत्साहवर्द्धन किया। उन्होंने कहा कि मेजबान टीम के युवा खिलाड़ी प्रतिभाशाली हैं इसलिए वह श्रीलंकाई टीम में शामिल हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को 3-0 से पराजित किया था। कई बार टीम लय में होती है, कई बार नहीं भी होती। साथ ही मेजबान खिलाड़ियाें को सलाह दी कि उन्हें अपने ऊपर विश्वास बनाए रखना चाहिए और कुछ नतीजों के चलते उत्साह नहीं खोना चाहिए।  

चांदीमल बोले जीत का श्रेय टीम इंडिया को शानदार प्रदर्शन को  

श्रीलंकाई कप्तान दिनेश चांदीमल टीम के प्रदर्शन से बेहद निराश नजर आए। उन्होंने कहा कि हमारे लिए यह सीरीज काफी मुश्किल रही। पूरी सीरीज में शानदार प्रदर्शन के लिए टीम इंडिया को श्रेय। हमने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में निमभन स्तरीय प्रदर्शन किया। हमें एक टीम के रूप में एकजुट प्रयास की जरूरत है। पाकिस्तान के खिलाफ आगामी सीरीज के लिए ज्यादा धैर्य और एकाग्रता की जरूरत है

Related Articles

Back to top button