स्पोर्ट्स

श्रीसंत ने BIGG BOSS के घर में ली एंट्री, जाने से पहले पत्नी ने मांगी ये चीज

नई दिल्ली. IPL स्पॉट फिक्सिंग को लेकर BCCI के आजीवन बैन का सामना कर रहे टीम इंडिया के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने भी बिग बॉस के घर में एंट्री ले ली है. स्टाइलिश क्रिकेटर की छवि रखने वाले श्रीसंत ने बिग बॉस के घर में 18वें कंटेस्टेंट के तौर ‘जियो रे बाहुबली’ गाने पर एंट्री ली. अपने मिजाज के मुताबिक उन्होंने इस गाने पर जमकर डांस भी किया.श्रीसंत ने BIGG BOSS के घर में ली एंट्री, जाने से पहले पत्नी ने मांगी ये चीज

पत्नी की गुजारिश

इस दौरान श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी भी बिग बॉस के मंच पर मौजूद नजर आईं. श्रीसंत ने अपनी पत्नी के बारे में कहा, ‘इन्‍होंने मेरा साथ तब दिया जब कोई मेरे साथ नहीं था. उस बुरे दौर में शादी का निर्णय भी लिया.’ श्रीसंत से इतना सुनते ही भुवनेश्‍वरी भावुक हों गईं. हालांकि, उन्‍होंने श्रीसंत से कहा है कि बिग बॉस के घर में सिर मत मुंडवाईएगा.

श्रीसंत बिग बॉस के मंच को खुद की बात लोगों तक पहुंचाने का जरिया मान रहे हैं. उनका मानना है कि इस शो के बाद उनकी जिंदगी में पॉजिटिव बदलाव आ सकते हैं.

रिएलिटी शो से श्रीसंत का पुराना नाता

वैसे, बिग बॉस पहला रिएलिटी शो नहीं है जिसमें श्रीसंत शिरकत करने जा रहे हैं. इससे पहले वो झलक दिखला जा और खतरों के खिलाड़ी जैसे शो का भी हिस्सा बन चुके हैं. हाल ही में श्रीसंत ने गजब की बॉडी बनाई है. ये ट्रांसफॉर्मेशन उन्होंने अपनी आने वाली कन्नड़ फिल्म ‘केम्पेगोडा 2’ के लिए किया है.

क्रिकेट के लिए धड़कता है दिल

BCCI के बैन के बाद श्रीसंत 2013 से क्रिकेट से दूर हैं लेकिन इस खेल में आज भी वो वापसी करने की ख्वाहिश रखते हैं. इसे लेकर वो कानून की लड़ाई भी लड़ रहे हैं. उनका कहना है कि वो अभी 5-6 साल क्रिकेट खेल सकते हैं. बैन लगने से पहले श्रीसंत ने भारत के लिए 27 टेस्‍ट, 53 वनडे और 10 टी20 मैच खेले हैं.

Related Articles

Back to top button