मनोरंजन

श्री देवी की बेटी जान्हवी कपूर की फिल्म ‘धड़क’ का ये नया पोस्टर आपका दिल धड़का देगा

बुधवार को जैसी ही करण जौहर ने अपनी नई फिल्म ‘धड़क’ के कई पोस्टर्स को एक के बाद एक पोस्ट किया सोशल मीडिया पर सनसनी फैल गई. जाह्नवी और ईशान की केमिस्ट्री ने सभी का दिल जीत लिया. ऐसे में अब इस फिल्म का एक नया पोस्टर सामने आया है जिसे देखने के बाद कोई भी इनका दीवाना बन जाए.

श्री देवी की बेटी जान्हवी कपूर की फिल्म 'धड़क' का ये नया पोस्टर आपका दिल धड़का देगा

जी हां, इस नई तस्वीर में जाह्नवी और ईशान की प्यारी सी जोड़ी देखते ही बन रही है. ये तस्वीर संजय लीला भंसाली की फिल्म रामलीला से मिलता जुलता है. जाह्नवी जहां लहंगा चोली में दिखाई दे रही हैं. वहीं ईशान एक रंग-बिरंगे शर्ट में नजर आ रहे हैं. सबसे पहले आप भी देखिए ईशान और जाह्नवीकी फिल्म ‘धड़क’ का ये नया पोस्टर.

View image on Twitter

View image on Twitter
 
Karan Johar 

@karanjohar

 

#धड़क starring Janhvi & Ishaan
6th July 2018 @ShashankKhaitan @apoorvamehta18@ZeeStudios_

दरअसल जाह्नवी कपूर को बॉलीवुड में लॉन्च करने की जिम्मेदारी करण जौहर ने उठाई थी. कुछ दिन पहले खबर आई थी कि श्रीदेवी, करण से नाराज़ हैं क्योंकि वो जाह्नवी की पहली फिल्म को लेकर काफी देर कर रहे हैं लेकिन अब आखिरकार करण जौहर ने ऑफिसियल अनाउंसमेंट कर दी है. इस फिल्म में ईशान और जाह्नवी  रोमांस करते नज़र आएंगे. ये मराठी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सैराट’ की रिमेक है. करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं शशांक खैतान. यह फिल्म अगले साल 6 जुलाई को रिलीज़ होगी.

Related Articles

Back to top button