उत्तर प्रदेशराज्य

संभल में भीड़ ने पकड़े मोबाइल चोर, पुलिस ने लिख डाली मुठभेड़ की स्क्रिप्ट

संभल: संभल के असमोली के बाजार में गुरुवार को भीड़ ने दो लोगों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया तो पुलिस ने शनिवार को उनके साथ मुठभेड़ की स्क्रिप्ट तैयार कर इसे अपना गुडवर्क साबित कर लिया। हालांकि अब भीड़ द्वारा दोनों युवकों को पकड़े जाने का वीडियो वायरल होने से पुलिस की फजीहत हो रही है। असमोली कस्बे के बाजार में गुरुवार को दर्जनों ग्रामीणों के मोबाइल चोरी हुए थे। इसके बाद कुछ युवा मोबाइल चोरों की तलाश में जुटे तो शाम के समय दो युवकों को मोबाइल चुराते रंगे हाथों पकड़ लिया।

भीड़ ने दोनों युवकों की जमकर पिटाई करने के बाद में उन्हें असमोली थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया था। पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि दोनों मोबाइल चोर हैं। उनमें से एक बरेली जबकि दूसरा झारखंड का रहने वाला है। पुलिस ने शुक्रवार को इस दोनों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किये जाने की बात बताई।

असमोली थाना पुलिस का कहना है कि पुलिस टीम गश्त पर जा रही थी तभी दरियापुर बंद को जाने वाले रास्ते पर बाइक सवार संदिग्धों को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने किसी तरह दोनों को पकड़ा। पुलिस के अनुसार युवकों के पास से बाइक, 13 मोबाइल और दो तमंचे तथा पांच कारतूस बरामद किए। थानाध्यक्ष देवेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि युवक बरेली जिले में थाना सुभाष नगर क्षेत्र के मोहल्ला वंसी निवासी इकबाल और झारखंड राज्य में साहिबगंज जिले के राजमहल थाने के गांव तीन पहाड़ निवासी राहुल कुमार हैं।

Related Articles

Back to top button