उत्तर प्रदेशराज्य

सपा ने लिखा- खेला होई, तो BJP ने पोस्टर पर कुछ ऐसे दिया जवाब

वाराणसी. बिहार के बाद अब उत्तर प्रदेश में भी पोस्टर वार जमकर दिख रहा है. राज्य में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों को देखते हुए अब राजनीतिक पार्टियों ने एक दूसरे पर निशाना साधना भी शुरू कर दिया है. इस का पूरा असर पूर्वांचल के केंद्र बनारस में भी दिख रहा है. शहर में बड़े बड़े पोस्टरों के जरिए एक दूसरे पर हमला किया जा रहा है. सपा ने भी कुछ ऐसा ही किया और खेला होई शीर्षक से शहर में पोस्टर लगवाए. अब इसका जवाब देते हुए बीजेपी ने शहर भर में पोस्टर लगवा दिए हैं और इस पर खेला ना होई लिखा गया है.

बीजेपी के कार्यकर्ता बच्ची यादव ने शहर भर में ये पोस्टर लगवाए हैं. ये पुलिस लाइन, तेलियाबाग, संपूर्णानंद चौराहे समेत कई इलाकों में देखे जा सकते हैं. पोस्टर में खेला ना होई के साथ बताया गया है कि 2022 में कैसे खेल नहीं होगा, चाहे फिर वो आतंकवाद हो, गुंडाराज हो या फिर भ्रष्टाचार. इस पोस्टर से साफ है कि अब राजनीतिक पार्टियां खुलकर हमला करने को तैयार हैं. बनारस में समाजवादी पार्टी और बीजेपी के कार्यकर्ता एक दूसरे पर जबानी और पोस्टर हमले कर रहे हैं. फिलहाल सपा के पोस्टर के जवाब में लगाए गए बीजेपी के पोस्टर शहर भर में चर्चा का विषय बने हुए हैं.

पश्चिम बंगाल में हुए विधानसभा चुनावों के दौरान खेला होबे का स्लोगन काफी चर्चा का विषय बना. अब यूपी में इसका भोजपुरी वर्जन दोनों पार्टियां अपने अपने तरीके से कर रही हैं. ऐसे में तस्वीरें साफ हैं कि चुनाव को लेकर जितना बड़े नेता तैयारी कर रहे हैं उतना ही उत्साह कार्यकर्ताओ में भी देखने को मिल रहा है. होर्डिंग लगाने वाले बीजेपी कार्यकर्ता बच्ची यादव वाराणसी के बीजेपी सारनाथ मंडल के सदस्य हैं. उन्होंने बताया कि बीजेपी प्रदेश और देश में किसी का भी खेला नहीं होने देगी. खेला वो करते हैं जो भ्रष्टाचारी होते हैं और बीजेपी भ्रष्टाचार और भ्रष्ट नेताओं को सरकार में नहीं आने देगी. हमारा काम और विकास किसी का खेला नहीं होने देगा.

Related Articles

Back to top button