अजब-गजबमनोरंजन

सबसे ज्यादा सैलरी पाने वालीं की लिस्ट में पहुंचीं ये…. ऐक्ट्रेस

वैसे तो टीवी शो ‘सरस्वतीचंद्र’ के बाद जेनिफर विंगेट टीवी पर बहुत ज्यादा नज़र नहीं आईं। इस शो के बाद वह कुछ टीवी शो होस्ट करती जरूर दिखीं, लेकिन तब ज्यादा नोटिस नहीं किया गया था उन्हें। इसके बाद उन्होंने कमबैक किया सीरियल ‘बेहद’ से और देखते ही देखते उन्होंने इस शो में अपने माया के किरदार से दर्शकों को दीवाना बना लिया।

इतना ही नहीं ऐक्ट्रेस का नाम ट्विटर पर भी ट्रेंड हुआ और यह इस बात का सबूत है कि फैन्स उन्हें स्क्रीन पर देखना कितना पसंद करते हैं। उनकी पॉप्युलैरिटी ही कहिए कि शो की टीआरपी ने छलांग मारी और एक अलग ऊंचाई पर पहुंच गया यह शो।

सुनने में आया है कि शो के हिट होते ही जेनिफर की फीस भी बढ़ गई है। कहा जा रहा है कि अब जेनिपर सबसे ज्यादा फीस पानेवाली टीवी ऐक्ट्रेसेस में शुमार हो चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसमें वह बिना बालों के नज़र आ रहीं। हालांकि, उनका यह बदला हुआ लुक उनके शो का ही एक हिस्सा था।

रिपोर्ट की मानें तो इससे पहले जेनिफर को एक ऐपिसोड के लिए 80-85 हजार रुपए मिलते थे, लेकिन अब उनकी फीस बढ़ाकर एक लाख रुपए कर दी गई है।

दरअसल, कहा जा रहा है कि उनकी लोकप्रियता को देखते हुए उन्हें कई अन्य चैनल और प्रॉडक्शन हाउस से ऑफर आने लगे। इस डर से चैनल ने फौरन उनकी फीस बढ़ा दी और एक ऐपिसोड का एक लाख रुपए कर दिया।

मौजूदा स्थिति को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि यदि ऐक्ट्रेस ऐसी ही उड़ान भरती रहीं तो वह बहुत जल्द सबसे ज्यादा सैलरी पाने वालीं टीवी ऐक्ट्रेस होंगी। फिलहाल उन्हें उतने ही पैसे मिल रहे हैं, जितना ‘रिश्ता क्या कहलाता है’ में हिना खान को मिल रहा। सबसे ज्यादा सैलरी पानेवालीं ऐक्ट्रेस में सबसे ऊपर फिलहाल साक्षी तंवर का नाम है, जिन्हें ‘कहानी घर घर की’ में एक ऐपिसोड के 1.25 लाख मिलते थे।

Related Articles

Back to top button