मनोरंजन

स्विमिंग पूल में फ्रेंड्स संग सुहाना खान की मस्ती, वीडियो वायरल

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इसमें वे दोस्तों के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती कर रही हैं. पूल के अंदर पेट डॉग भी है, जिसे सुहाना खान किस करती हुईं नजर आ रही हैं. सुहाना का ऑफिशियल अकाउंट नहीं है. लेकिन फैनक्लब अकाउंट्स पर उनकी तस्वीरें और वीडियो छाए रहते हैं.

स्विमिंग पूल में फ्रेंड्स संग सुहाना खान की मस्ती, वीडियो वायरल सुहाना इन दिनों लंदन में हैं. पढ़ाई खत्म करने के बाद वे बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. सभी की नजरें किंग खान की बेटी के सिल्वर स्क्रीन पर होने वाली ग्रैंड एंट्री पर टिकी हैं. पिछले दिनों सुहाना के एक प्ले का वीडियो सामने आया था. जिसमें उन्होंने जूलियट का रोल निभाया था. वीडियो में सुहाना की शानदार एक्टिंग देखने को मिली. इससे अंदाजा लगाया जाने लगा कि वे पिता की ही तरह बॉलीवुड में राज करने वाली हैं.

वैसे बेटी का ये प्ले देखकर शाहरुख खान की आंखें नम हो गई थीं. एक्टर ने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुहाना की तारीफ करते हुए लिखा- ”लंदन में मेरी जूलियट के साथ. बहुत अच्छा एक्सपीरियंस रहा. सभी ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी. पूरी टीम को बहुत बधाई.” बता दें, सुहाना अपने बॉलीवुड डेब्यू की तरफ पहला कदम बढ़ा चुकी हैं. वे अपना पहला मैगजीन फोटोशूट करा चुकी हैं.

समय मिलने पर सुहाना अपने पिता शाहरुख खान से एक्टिंग के टिप्स लेती हैं. फिल्म जीरो की शूटिंग के दौरान सुहाना सेट पर गई थीं. इस बारे में किंग खान ने कहा था- ”सुहाना सेट पर भी एक्टिंग सीखने के लिए ही पहुंचीं. प्रोडेक्शन का काम सीखना एक्टिंग सीखने के लिए जरूरी है. सुहाना भी साथ में आई और उसने एक्सपीरियंस लिया. मैं चाहता था कि वो आकर देखें कि कटरीना और अनुष्का कैसे एक्ट कर रही हैं, क्योंकि दोनों ही एक दूसरे से काफी अलग हैं. कटरीना के पास एक चार्म है तो वहीं अनुष्का का अपना यूनीक अंदाज.”

Related Articles

Back to top button