टॉप न्यूज़फीचर्डमनोरंजन

समय के साथ और भी बागी होते जा रहे है एक्टर टाइगर, वायरल हो रही तस्वीर

नई दिल्ली : एक्टर टाइगर इनदिनों अपनी बागी 2 की शूटिंग में व्यस्त है। बता दें कि इस फिल्म में उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी भी नजर आने वाली है। खबरों की माने तो बागी 2 में एक्शन का जबरदस्त डोज देखने को मिलेगा।

अभी हाल ही में एक्टर एक बार फिर से चर्चा में आ गए है। हाल ही में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में टाइगर बेहद हैंडसम नजर आ रहे है। साथ शीशे में खुद को निहार रहे है। उनका ये अंदाज अब तक सबसे डैसिंग अंदाज है। टाइगर इस तस्वीर में ब्लैक बलेजर और वाइट शर्ट में नजर आ रहे है।

वैसे ये अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है कि टाइगर की ये तस्वीर किसी एड की है ये फिर किसी फिल्म की। लेकिन जो कहें टाइगर के इस तस्वीर को देखने के बाद लड़कियां उनकी दीवानी जरूर होने वाली है। खैर फिल्म की बात करें तो उनकी फिल्म बागी 2 अगले साल तक रिलीज की जाएगी। मेकर्स ने इस फिल्म के लिए इंटरनेशनल कोरियोग्राफर और तकनीशियन को शामिल किया है।

फिल्म की शूटिंग के लिए थाईलैंड, हॉन्गकॉन्ग, लॉस एंजलिस, अमेरिका और चीन जैसी जगहों को फाइनल किया गया। फिल्म में मार्शल आर्ट के तहत जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। यहीं नहीं फिल्म में विदेशी कलाकारों को जोड़ा गया है ताकि फिल्म में किसी भी तरह की कोई कमी ना रहे जाए।

 

Related Articles

Back to top button