मनोरंजन

सलमान खान की जिंदगी का हर वैलेंटाइन रहा अधूरा

बॉलीवुड में हर कमिटेड सेलेब अपने पार्टनर के साथ वैलेंटाइन सेलिब्रेट कर रहा है. लेकिन सलमान खान के रिलेशनशिप स्टेट्स पर पिछले कुछ सालों से हां और ना की स्थिति है. सस्पेंस है. जबकि प्रोफेशनल से ज्यादा सलमान के लव लाइफ की चर्चा होती रहती है.

दबंग खान का कई एक्ट्रेसेस के साथ अफेयर रह चुका है. लेकिन कभी उनका प्यार अपनी मंजिल को हासिल नहीं कर पाया. कहा यह भी जाता है कि कटरीना कैफ और ऐश्वर्या राय से तो वे शादी तक करने वाले थे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. कई वैलेंटाइन आए और निकल गए, पर अब तक सलमान की जिंदगी का “वैलेंटाइन” अधूरा ही लग रहा है. वैसे ऐश्वर्या को छोड़ दिया जाए तो सलमान का नाम जिन हीरोइनों से जुड़ा, उनके साथ एक्टर का दोस्ताना आज भी है.

आइए एक नजर डालते हैं, सलमान की जिंदगी की अधूरी प्रेम कहानियों पर.

सलमान खान और संगीता बिजलानी का अफेयर एक वक्त काफी चर्चा में रहा था. लेकिन उनका ब्रेकअप हो गया. संगीता ने मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी कर ली. लेकिन ब्रेकअप के बाद भी दोनों अच्छे दोस्त हैं. कई मौकों पर संगीता को सलमान के घर के फंक्शन में देखा गया है.

सोमी अली, दबंग खान की बड़ी फैन थीं. उन्होंने सलमान खान से मिलने के लिए ही बॉलीवुड में एंट्री की थी. दोनों ने 8 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था. लेकिन उनका ब्रेकअप हो गया. इसके बाद वे फ्लोरिडा चली गई थीं.

सलमान खान का ऐश्वर्या राय संग रिलेशन सबसे ज्यादा चर्चा में रहा. दोनों की जोड़ी ने ऑनस्क्रीन हो या ऑफस्क्रीन सुर्खियां बटोरी. सलमान-ऐश्वर्या की लव स्टोरी में प्यार, जुनून, पागलपन जैसे सभी फैक्टर थे. कहा जाता है कि सलमान एक्ट्रेस से शादी करने को लेकर सीरियस थे. लेकिन एक्टर के पोजेसिव नेचर की वजह से दोनों का रिश्ता टूट गया. ब्रेकअप के बाद सलमान-ऐश्वर्या में बातचीत बंद है.

ऐश्वर्या के बाद जिस एक्ट्रेस संग उनका अफेयर ट्रेंडिंग टॉपिक रहा, वो कटरीना कैफ के साथ था. कटरीना का करियर संवारने में एक्टर का अहम योगदान रहा है. सलमान उनसे शादी भी करना चाहते थे.

लेकिन सलमान के एग्रेसिव बिहेवियर की वजह से ये रिश्ता भी नहीं चल पाया. दोनों का ब्रेकअप हो गया. मगर वे आज भी गहरे दोस्त हैं. रिश्ता टूटने के बाद भी दोनों फिल्मों में साथ काम कर रहे हैं.

कटरीना के बाद सलमान का नाम यूलिया वंतूर संग जुड़ा. दोनों के सगाई और शादी करने की भी खबरें आती हैं. पिछले दिनों उनके ब्रेकअप की चर्चा भी जोरों पर रही. उनके रिलेशनशिप का स्टेट्स आज भी कंफ्यूजिंग है. कुछ लोग कहते हैं कि दोनों रिश्ते में हैं और कई बार ब्रेकअप हो जाने की बात सामने आती है. हालांकि इतना जरूर है कि आज भी दोनों अच्छे दोस्त हैं.

सलमान खान 53 साल के हो चुके हैं. उनके फैंस को एक्टर की शादी का इंतजार है. लेकिन लगता है सलमान को अभी तक अपने लिए परफेक्ट लड़की नहीं मिली है. उनका 2019 का वैलेंटाइन फिल्म भारत की शूटिंग करते हुए बीतेगा. वे एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ संग शूटिंग करेंगे. चाहे सलमान की फिलहाल कोई वैलेंटाइन ना हो लेकिन वे अपनी एक्स संग वैलेंटाइन डे बिताएंगे.

Related Articles

Back to top button