Entertainment News -मनोरंजनअजब-गजब

फिल्म शुभ मंगल सावधान का पहला पोस्टर रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर एक बार फिर साथ में आ रहे है. इस बार वे आनंद एल रॉय की फिल्म शुभ मंगल सावधान के साथ में आ रहे है. हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है. इस पोस्टर को तरन आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करा. आपको बता दे कि यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी. शुभ मंगल सावधान का निर्माण ईरॉस इंटरनेशनल और कलर येलो मिलकर कर रहे है.

आनंद एल रॉय के निर्देशन में बन रही यह फिल्म आने वाले 1 सितम्बर को रिलीज होगी. इससे पहले भी फिल्म की शूटिंग से जुड़ी कई सारी तस्वीरें आनंद एल रॉय अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने फेन्स के साथ में साझा करते रहते है. गौरतलब है कि फिल्म शुभ मंगल सावधान तमिल फिल्म कल्याण समयान साधम की हिंदी रीमेक है. वही भूमि और आयुष्मान इससे पहले यशराज बैनर की फिल्म दम लगा के हईशा में नजर आ चुके है.

फिल्म में दोनों की एक्टिंग को काफी सरहाना मिली थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा बिजनेस किया था. वही फिल्म दम लगा के हईशा में भूमि का वजन काफी ज्यादा था, लेकिन शुभ मंगल सावधान के लिए भूमि काफी स्लिम ट्रिम हो गई है. वही इसी के साथ में दोनों अपनी अन्य फिल्मो में भी व्यस्त है. जिसमे भूमि अक्षय कुमार के साथ में टॉयलेट एक प्रेमकथा में काम कर रही है. वही आयुष्मान, परिणीति चोपड़ा के साथ में मेरी प्यारी बिंदु में काम कर रहे है.

Related Articles

Back to top button