उत्तराखंडराज्य

साथियों ने ही मित्र को लगाया चूना

गैर मौजूदगी में चालीस हजार लेकर हुए पफरार

हरिद्वार(ईएमएस)। तीन साथियों ने अपने ही साथी को चूना लगाते हुए उसकी गैर मौजूदगी में उसकी हजारों की नगदी लेकर फरार हो गये। जिसके संबंध में पीड़ित ने अपने साथियों के खिलाफ कोतवाली नगर में मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार राधा कृष्ण भट्ट पुत्र विरेन्द्र भट्ट का श्रवणनाथ नगर हरिद्वार स्थित होटल गायत्री में कैंटीन का ठेका है।जहां पर तीन वेटर सोनू राम पुत्र गोपाल, बंशी आर्य पुत्र गुलाब आर्य और प्रकाश आर्य पुत्र नंदी राम निवासीगण चमोली हाल निवासी होटल गायत्री हरिद्वार उसके साथ एक ही कमरे में सोते थे।

जिसकारण उनकी अच्छी मित्रता हो गयी। बताया जा रहा हैं कि राध कृष्ण भट्ट रात्रि को दूसरे होटल क्लासिक में वेटर का काम करता है। जोकि बीती रात दूसरे होटल में था इसी दौरान उसके तीन साथियों ने उसके अटैची से चालीस हजार रूपये चोरी को वहां से फरार हो गये। जिसकी जानकारी उसके होटल गायत्री पहुंचने पर हुई, शक होने पर उसने अपनी अटैची खोल कर देखा तो उसमें से नगदी गायब थी। पीड़ित ने घटना की शिकायत कोतवाली नगर करते हुए तीनों के खिलाफ नामजर्द रिपोर्ट दर्ज करायी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button