राज्य

साथी के साथ कुकर्म, हत्या के बाद भी नहीं बख्शा!

phpThumb_generated_thumbnail (19)दस्तक टाइम्स एजेंसी/जयपुरविधायकपुरी क्षेत्र में गुरुवार रात कामांध व्यक्ति ने साथी युवक से कुकर्म किया। इसके बाद भी आरोपित की पिपासा शांत नहीं हुई तो उसने युवक को पकड़ लिया। विरोध करने पर उसने पीडि़त की हत्या कर दी और शव से कुकर्म जैसी पाशविक हरकत को अंजाम दिया। देर रात मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को पकड़ लिया।

करता था कैटरिंग का कामगिरफ्तार हनुमान सिंह (24) मूलत: गनायडा (पुष्कर) निवासी है। डीसीपी मनीष अग्रवाल ने बताया कि हत्या का शिकार तीस वर्षीय युवक विधायकपुरी थाने से कुछ दूर स्थित शनि मंदिर के बाहर भीख मांगता था। आरोपित और वह अक्सर शादी-समारोह में कैटरिंग का काम करने जाते थे। दोनों फुटपाथ पर ही सोते थे। आरोपित से पूछताछ और प्रत्यक्षदर्शी रवि के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि गुरुवार रात करीब दस बजे आरोपित ने साथी से कुकर्म किया। इसके बाद आरोपित वहां से चला गया। कुछ देर बाद लौटा और पीडि़त को जबरन नजदीक गली में ले जाने लगा। पीडि़त के विरोध करने पर उसे कंधे पर उठाकर ले गया और गली में ले जाकर जमीन पर पटक दिया। सिर में लगी चोट के कारण पीडि़त की मौत हो गई।

पुलिस को देख फरारपुलिस ने आशंका जताई है कि इसके बाद भी आरोपित ने साथी से कुकर्म किया और भाग गया। रास्ते में पुलिस को देख भागने लगा तो कांस्टेबल कपिल ने पीछा कर उसे पकड़ लिया था। हालांकि, पोस्टमार्टम के बाद खुलासा होगा कि आरोपित ने साथी के बेहोश होने या उसकी हत्या के बाद कुकर्म किया।

Related Articles

Back to top button