स्पोर्ट्स

सिर्फ 20 गेंद में शतक लगाकर, इस खिलाडी ने पूरे क्रिकेट जगत को कर दिया हैरान…

हमारे देश में ऐसे ऐसे खिलाडी है जिन्होंने अपनी प्रतिभा से लोगो के दिलो में अलग ही जगह बनाई है! आज हम एक ऐसे ही प्रतिभावान खिलाड़ी की बात कर रहे है जिन्होंने अपनी प्रतिभा से लोगो के दिलो में एक अलग ही जगह बनाई है! जी हाँ हम बात कर रहे है भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी और विकेट कीपर बल्लेबाज रिद्धिमान शाहा की! इस समय वह चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे है! इसी कारण से भारतीय टीम में इंग्लॅण्ड देरे के लिए पृथ्वी शाह को जगह मिली है! दोस्तों आप लोगो को नहीं जानाकरी होगी कि रिधिमान साहा के नाम सबसे तेज शतक जड़ने का रिकार्ड भी है!

सिर्फ 20 गेंद में शतक लगाकर, इस खिलाडी ने पूरे क्रिकेट जगत को कर दिया हैरान…आपको जान कर हैरानी होगी कि घरेलु मैचो में रिद्धिमान शाहा के नाम सबसे तेज शतक जड़ने का रिकार्ड है! आपको बता दे कि रिद्धिमान साहा ने महज 20 गेंदों में घरेलु मैचो में शतक जड़ दिया था! इस मैच के दौरान रिद्धिमान शाहा ने लगातार 9 लम्बे लम्बे छक्के लगाए थे! आपको बता दे कि रिद्धिमान साहा एक प्रतिभावान खिलाड़ी है लेकिन धोनी के टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद रिधिमान शाहा को टीम में जगह दी गई थी लेकिन उहोने खास कोई कारनामा टीम में नहीं कर पाए! लेकिन अभी तक कोई खिलाड़ी ऐसा नहीं हुआ है जो साहा के बराबर इस तरह की बल्लेबाजी कर पाया हो!

आज भारतीय टीम का भारत में बेस्टइंडीज के साथ पहला टेस्ट मैच राजकोट के मैदान पर खेला जा रहा है! आपको हम बता दे कि भारतीय टीम ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था! और खबर लिखे जाने तक भारतीय टीम ने 6.4 वोवर में एक विकेट खोकर 27 रन बना लिए है! और इस समय क्रीज पर पृथ्वी शाह 24 रन बनाकर खेल रहे है और चेतेश्वर पुजारा 2 रन बनाकर खेल रहे है!

सिर्फ 20 गेंद में शतक लगाकर, इस खिलाडी ने पूरे क्रिकेट जगत को कर दिया हैरान…

Related Articles

Back to top button