ज्ञान भंडार

सुब्रमण्यम स्वामी का आरोप- सोनिया गांधी ने साजिश कर आसाराम को फंसाया

दस्तक टाइम्स/एजेंसी-  राजस्थान :sw-3_1447049333 जोधपुर. बीजेपी के वरिष्ठ नेता डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी का आरोप है कि कांग्रेस प्रेसिडेंट सोनिया गांधी ने साजिश रचकर आसाराम को फंसाया है। सोनिया ने साजिश इसलिए रची, क्योंकि आसाराम गुजरात में धर्मान्तरण के खिलाफ अभियान चला रहे थे। बता दें कि आसाराम नाबालिग से रेप का आरोपी है और लंबे वक्त से जोधपुर की जेल में बंद है।
 
जेल में आसाराम से मिले स्वामी
स्वामी ने सोमवार को जोधपुर की सेंट्रल जेल में आसाराम से मुलाकात कर करीब एक घंटे तक चर्चा की। इसके बाद उन्होंने आरोप लगाया कि सोनिया के इशारे पर आसाराम को झूठे मामले में गिरफ्तार कर जेल भिजवाया गया। इसका कारण आसाराम के गुजरात में धर्मान्तरण के खिलाफ अभियान चलाना था। उन्होंने कहा कि वे पहले आसाराम की जमानत करवा उन्हें आश्रम में भिजवाएंगे और उनके खिलाफ झूठे मामले को खारिज भी करवा देंगे। लड़की ने भी एफआईआर में आसाराम पर रेप का आरोप नहीं लगाया था, उसने केवल हाथ लगाने का आरोप लगाया था। घटना के गवाह भी नहीं थे।
 
दिवाली के बाद दूसरी बार अर्जी लगाएंगे
स्वामी ने बताया कि वे दिवाली के बाद मामले की पैरवी करने के लिए आएंगे। वे कोर्ट में फिर से बेल पिटीशन लगाएंगे। पिछली बार जमानत अर्जी लगाने पर जज ने मामले में एक महिला गवाह के बयान नहीं होने के कारण याचिका खारिज कर दी थी। लेकिन अब उस महिला गवाह के बयान हो चुके हैं। महिला ने भी आसाराम के पक्ष में बयान दिए। इसलिए उन्हें उम्मीद है कि आसाराम जल्द ही जेल से बाहर आ जाएंगे। इसके लिए वे नए सिरे से फैक्ट्स इकट्ठे कर रहे हैं।
 
बिहार के नतीजों पर कहा- झूठ बोल लालू-नीतीश ने चुनाव जीता
बिहार चुनाव में भाजपा की हार पर स्वामी ने कहा कि हार का कारण आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत का आरक्षण खत्म करने वाला बयान नहीं था। भागवत ने तो कहा था कि आरक्षण का लाभ गरीबों तक नहीं पहुंच पाया। इसलिए एक कमेटी बने और गरीब तबके के लोगों तक आरक्षण पहुंच पाए। नीतीश कुमार और लालू यादव ने मोहन भागवत के बयान को तोड़-मरोड़ कर उसका झूठा प्रचार किया कि भागवत ने आरक्षण खत्म करने का बयान दिया है। नीतीश और लालू तो हिटलर के गोयेबल्स से भी बड़े झूठे हैं। उन्होंने जनता से झूठ बोल कर चुनाव जीता।

 

Related Articles

Back to top button