ज्ञान भंडार

किसानों की मदद करो नहीं तो करेंगे फिल्म बॉयकॉटः राज

दस्तक टाइम्स / एजेंसी

raj-thakrey-b-24-1-2012मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने बॉलीवुड के लोगों को किसानों की मदद करने के लिए आगे आने को कहा है। ऐसा न करने पर उनकी फिल्मों को बॉयकॉट करने की धमकी दी है। ठाकरे ने बॉलीवुड के अभिनेताओं, निर्माताओं, निर्देशकों आदि को संबोधित करते हुए एक पत्र लिखा है और उनसे सूखे से परेशान किसानों की मदद करने को कहा है। पत्र में खासकर सूखे से परेशान मराठवाड़ा के किसानों को मदद करने की बात कही गई है क्योंकि वहां से कई किसानों के आत्महत्या करने की खबर आ चुकी है।
पत्र में यह भी लिखा गया है कि जो लोग किसानों की मदद के लिए आगे नहीं आएंगे उनकी फिल्मों का बहिष्कार किया जाएगा। इस पत्र को पार्टी के फिल्म विंग ने तैयार किया है और इसकी प्रति फिल्म जगत के लोगों को भेजी गईं हैं।
यह पत्र मनसे के चित्रपट अध्यक्ष अमेयि खोपकर ने भेजा है। उन्होंने कहा कि यदि नाना पाटेकर, आमिर और सलमान जैसे लोग समाज की मदद कर सकते हैं तो और लोग क्यों नहीं कर सकते हैं। किसान सभी के लिए अनाज उगाते हैं इसलिए संकट के समय उनका अहसान चुकाना चाहिए। मनसे के इस तरीके से किसानों के लिए मदद मांगने को लेकर सत्तारूढ़ बीजेपी ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है और इसे गलत बताया है।

Related Articles

Back to top button