उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़राजनीतिराज्य

सुरेंद्र सिंह बोले- मान जाएं ममता, नहीं तो चिदंबरम जैसा होगा हश्र…

अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले बलिया जिले के बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला है। उन्होंने ममता बनर्जी पर विदेशी ताकतों के बल पर राजनीति करने का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी अपनी भाषा बदल लें नहीं तो उनका भी हश्र कांग्रेस नेता पी चिदंबरम जैसा होगा। भाजपा विधायक ने कहा कि ममता बनर्जी एक भारतीय हैं, इसलिए वह यहां रह सकती हैं। अगर वह देश-विरोधी भावनाओं से प्रभावित होंगी तो उन्हें सबक सिखाया जा सकता है।

भाजपा विधायक ने बैरिया में दो दिवसीय कृषि मेले के शुभारंभ के दौरान पत्रकारों से बातचीत की। पश्चिम बंगाल में राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) के जरिए नागरिकता की पुष्टि कराने के सिलसिले में ममता के बयान पर सुरेंद्र सिंह ने कहा कि ममता विदेशी ताकतों के बल पर राजनीति करती हैं।

विधायक ने कहा कि ममता बनर्जी भूल जाती हैं कि अब उनके बुरे दिन आने वाले हैं। अगर उन्होंने अपने भाव और भाषा नहीं बदली तो उनका हश्र भी कांग्रेस नेता पी चिदंबरम जैसा होगा। ममता को बांग्लादेशी घुसपैठियों के बल पर ही राजनीति करनी है तो उन्हें बांग्लादेश का प्रधानमंत्री बनना चाहिए। बंगाल में भगवान राम और हनुमान के रूप में अमित शाह और योगी आदित्यनाथ का प्रवेश हो गया है। अगले विधानसभा चुनाव में वहां सत्ता परिवर्तन निश्चित है।

Related Articles

Back to top button