उत्तराखंडटॉप न्यूज़ब्रेकिंग

सेक्स रैकेट में पकड़ा गया बसपा के इस बड़े नेता का भाई, पुलिस ने किये कई और बड़े खुलासे

शहर में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करने के बाद हरिद्वार पुलिस अब पूरे नेटवर्क की थाह लेने में जुटी है। पुलिस की पड़ताल में सामने आया है कि नूर सैलून का संचालक मोहम्मद शफी ही जिस्मफरोशी के धंधे का मुख्य संचालक है और उसके नेटवर्क में कई महिलाएं व युवतियां शामिल हैं।वह सैलून के धंधे की आड़ में अपने एक करीबी रिश्तेदार के साथ मिलकर जिस्मफरोशी के धंधे की कमान संभाल रहा है। माना जा रहा है कि जल्द पुलिस इस धंधे से जुड़े कई चेहरों को बेनकाब कर सकती है।

सेक्स रैकेट में पकड़ा गया बसपा के इस बड़े नेता का भाई, पुलिस ने किये कई और बड़े खुलासेसेक्स रैकेट में पकड़ा गया बसपा के इस बड़े नेता का भाई, पुलिस ने किये कई और बड़े खुलासे

मानव तस्करी निरोधक दस्ते ने बुधवार को गांव सराय से सटी साबरी कालोनी में एक घर में चल रहे सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए मुख्य संचालक मोहम्मद शफी, प्रॉपर्टी डीलर और घर स्वामी गुलजार, बसपा नेता के भाई अकरम अंसारी, अंसारी मार्केट में बने फर्नीचर शोरूम स्वामी मोइनउद्दीन समेत सात पुरुषों व दो कॉलगर्ल को दबोचा था।

पुलिस ने नहीं मानी किसी भी तरह की पेशकश

रातभर चली पुलिस की पड़ताल में सामने आया कि सैलून संचालक मोहम्मद शफी अपने एक करीबी रिश्तेदार के साथ मिलकर जिस्मफरोशी के धंधे का नेटवर्क चला रहा है। उसका रिश्तेदार भी शहर में सैलून ही चलाता है। इनके संपर्क में कई युवतियां और महिलाएं हैं। दस्ते के प्रभारी कमल मोहन भंडारी की माने कई महत्वपूर्ण जानकारी जिस्मफरोशी के धंधे के संबंध में मिली है। उन पर पुलिस कार्य भी कर रही है। जल्द ही नया खुलासा भी किया जाएगा।

बसपा नेता के भाई अकरम अंसारी को पुलिस कस्टडी से छुड़ाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाया गया। बुधवार शाम जब सैक्स रैकेट में बसपा नेता के भाई के हत्थे चढ़ने की खबर फैली तब कोतवाली में हुजूम उमड़ आया। बसपा नेता के भाई को छोड़ देने के लिए पुलिस से मान मनौव्वल भी की जाती रही। कई तरह की पेशकश भी पुलिस को दी गई लेकिन पुलिस ने किसी की एक न सुनी।

Related Articles

Back to top button