एक बार चुनाव प्रचार करेंगे पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा, जानें वजह

नई दिल्ली: बराक ओबामा एक फिर से राष्ट्रपति चुनाव में प्रचार करते नजर आयेगे यह ​फैसला उन्होंने अपने राष्ट्रपति कार्यकाल में रहे उप राष्ट्रपति बाइडेन के लिए है। हालांकि ओबामा ने बाइडेन और कमला हैरिस के लिए ऑनलाइन प्रचार किया है।

आपको बता दें कि यह पहली बार होगा जब 59 वर्षीय पूर्व राष्ट्रपति जनता के बीच जाकर उनके लिए प्रचार करेंगे। अपनी वाक्पटुता के कारण ओबामा आज भी बड़े पैमाने पर भीड़ जुटाने में समर्थ नेता हैं।

यह भी पढ़े:—  खुशखबरी : देश में आठ लाख से कम हुए कोरोना के सक्रिय मामले 

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा अगले सप्ताह पेनसिल्वेनिया में डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बाइडेन के लिए प्रचार करेंगे। बाइडेन के प्रचार अभियान की ओर से यह जानकारी दी गई।

हालांकि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने यहां अपने समर्थकों से कहा कि ओबामा ‘प्रभावशाली प्रचारक नहीं हैं’’ और यह अच्छी खबर है क्योंकि 2016 में उन्होंने बेकार काम किया था इसलिए ‘‘मैं आपका राष्ट्रपति हूं।’’

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।