मनोरंजन

सैफ के कंधों पर बैठकर एयरपोर्ट पहुंचे तैमूर, साउथ अफ्रीका में होगा बर्थडेसे ल‍िब्रेशन

सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान 20 दिसंबर को 2 साल के हो जाएंगे. वैसे तो इस खास द‍िन का सेलिब्रेशन कई हफ्ते पहले शुरू हो चुका था लेकिन बर्थडे का र‍ियल सेल‍िब्रेशन साउथ अफ्रीका में होगा. बेटे के जन्मद‍िन को मनाने के लिए शन‍िवार रात करीना-सैफ साउथ अफ्रीका रवाना हो गए.

इस बार सेल‍िब्रेशन को खास बनाने की तैयार‍ी कई द‍िनों से चल रही है. वैसे रिपोर्ट्स के मुताबिक, आने वाले दिनों में करीना अपने वर्क कमिटमेंट के चलते साउथ अफ्रीका गई हैं. इस व‍जह से सैफ और तैमूर भी उनके साथ पार्टी करने न‍िकले हैं. एयरपोर्ट पर सैफ के कंधो पर बैठकर तैमूर एयरपोर्ट पहुंचे. उनके साथ नजर आईं करीना डेन‍िम लुक में नजर आईं.

बता दें प‍िछले द‍िनों तकरीबन 2 हफ्ते पहले से ही तैमूर के बर्थडे का सेलिब्रेशन शुरू हो चुका है. बॉलीवुड के अन्य कई स्टारकिड हाल ही में उनके घर पहुंचे. खबर है कि तैमूर के बर्थडे से पहले एक खास पार्टी हुई है जिसमें तैमूर के कई दोस्तों को बुलाया गया है.

तैमूर छोटी उम्र में ही काफी पॉपुलर हो चुके हैं. सोशल मीडिया पर उनके नाम से कई पेज चलते हैं. हमेशा अपनी क्यूट एक्टिविटीज की वजह से वे सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही मार्केट में तैमूर खिलौना भी आया.

Related Articles

Back to top button