मनोरंजन

कैंसर के इलाज में सोनाली ने 2018 में खोए थे अपने बाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे और उनके परिवार को उस वक्त भारी सदमा लगा जब मेडिकल रिपोर्ट में ये पता चला कि उन्हें कैंसर है. साल 2018 के आखिरी दिन उन्होंने उस वक्त को एक बार फिर से याद किया. उन्होंने अपनी पूरी इच्छाशक्ति के साथ इस बीमारी के साथ लड़ाई लड़ी. अमेरिका में जिस वक्त उनका इलाज चल रहा था तब प्रियंका चोपड़ा समेत तमाम सेलेब्स उनसे मिलने पहुंचे थे. अब वह वापस अपने घर मुंबई आ गई हैं. इलाज के दौरान जो उन्होंने जो सबसे प्यारी चीजें खोईं उनमें उनके बाल भी थे. सोनाली ने अपने बालों पर एक पोस्ट लिखकर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

सोनाली ने कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह अपने बाल कटवाती नजर आ रही हैं. तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “यह सफर बहुत व्यापक था और इसने मुझे बहुत कुछ सिखाया है.” सोनाली ने लिखा, “क्योंकि अब मेरे बाल धीरे-धीरे वापस आ रहे हैं… तो शायद मैं साल 2019 में एक और ब्लो-ड्राय के लिए तैयार हूं.”

एक्ट्रेस ने लिखा, “अपने स्वस्थ्य शरीर और उसकी क्षमताओं से प्यार करने से लेकर उसकी लड़ने और जख्मों को भरने की क्षमता तक और उन लोगों तक जो लगातार मेरे साथ खड़े रहे और उन चीजों तक जो जिंदगी में आती-जाती रहती हैं. बहुत ही सुखी और खुशहाल 2019 की कामना करती हूं.”

कैंसर से पूरी मजबूती के साथ जंग लड़ने वाली सोनाली बेंद्रे दूसरों के लिए इंस्पिरेशन बन गई हैं. अब सोनाली अपने फैन्स और फैमिली के बीच बिजी हो गई हैं. सोनाली बेंद्रे का सोशल मीडिया पर बुक क्लब काफी लोकप्रिय है.

सोनाली के लिए बीमारी के दौरान का यह वक्त जाहिर तौर पर तकलीफदेह भी था और यादगार भी. उनके पति और बेटा लगातार इस दौरान उनके साथ बने रहे. हालांकि पढ़ाई के चलते कुछ वक्त बाद उनके बेटे को वापस भारत आना पड़ा था.

Related Articles

Back to top button