मनोरंजन

सैफ के बेटे इब्राहिम को चाहिए गर्लफ्रेंड

ibrahim_1467963161सैफ अली खान के बेटे से अब और अकेले नहीं रहा जा रहा और अब वो अपने लिए एक गर्लफ्रेंड की तलाश में हैं। जी हां आपने बिल्कुल सही सुना सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली अपनी सिंगल लाइफ से थक चुके हैं और अपने लिए एक साथी की तलाश कर रहे हैं।

हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वो हाथ में एक स्टीकर पकड़ कर बैठे हैं और उस पर लिखा है- टायर्ड ऑफ बीइंग सिंगल (अकेले थक चुका हूं)।’ उनकी ये फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गई है।

इब्राहिम अली काफी हद तक अपने पिता सैफ अली खान की तरह दिखते हैं। हालांकि सैफ सोशल मीडिया से काफी दूर रहने वाले लोगों में से हैं जबकि उनके बेटे इब्राहिम को इसका बड़ा क्रेज है। वो दूसरे स्टार किड की तरह ही अपनी हर फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं।

वहीं सैफ अली खान का कहना है कि उन्होंने अपने बेटे से कहा है कि सोशल मीडिया एक दो धारी तलवार की तरह है जो एक पल तुम्हारी बहुत तारीफ करता है जबकि दूसरे ही पल तुम्हारी आलोचना करेगा।

वैसे कुछ दिनों पहले तक तो इब्राहिम अली खान के साथ श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर का नाम जोड़ा जा रहा था। खबरों के मुताबिक इब्राहिम खुशी के काफी नजदीक थे। दोनों को एक साथ कई पार्टियों में देखा गया है।

Related Articles

Back to top button