मनोरंजन

सोनाली बेंद्रे के कैंसर के बाद अब विद्या बालन को लेकर आई बहुत दुःख भरी खबर

इस समय बालीवुड में कोई न कोई बुरी खबर आ ही रही है अभी कुछ दिनों पहले सोनाली बेंद्रे को लेकर एक बहुत बुरी खबर आयी कि उन्हें कैन्सर जैसी भीषण बीमारी हो गई है और इस समय वह न्यूयार्क में रहकर हॉस्पिटल में अपना इलाज करवा रही है! डाक्टरो ने उनके जल्द ठीक होने की बात भी कही है! उनके कैंसर की चपेट में आने से पूरा बालीवुड बहुत ज्यादा शोक मना रहा था! अभी हाल ही म एक अभिनेत्री को लेकर फिर से बालीवुड में बहुत बुरी खबर आई है! यह तो सभी जानते होंगे कि विद्द्या बालन बालीवुड की सबसे खुबसूरत हिरोइन है और बालीवुड में ना जाने कितनी सारी सुपरहिट फिल्मे भी दी है!
सोनाली बेंद्रे के कैंसर के बाद अब विद्या बालन को लेकर आई बहुत दुःख भरी खबर
लेकिन जो बुरी खबर विद्द्या बालन को लेकर आ रही है वह है कि विद्द्या बालन के पिता जी को जिनका नाम पी आर बालन को अचानक हार्ट अटैक आ गया है! और उसके बाद उन्हें तुरंत हास्पिटल में एडमिट करा दिया गया है! जानकारी के मुताबिक सोमवार की रात को अचानक विद्द्य बालन के पिता जी पी.आर.बालन को को अचानक उलझाना होने लगी और उन्हें बेचैनी का एहसास भी होने लगा!

जिसके बाद फैमिली मेम्बर्स ने उन्हें हिंदुजा हास्पिटल में एडमिट भी करवाया! जानकारों के मुताबिक अब उनकी हालत में काफी सुधार हो गया है! और डाक्टरों के अबुसार वह जल्द ही ठीक होकर अपने घर पहुँच जायेगे लेकिन विद्द्या बालन अपने पिता जी को देखने हास्पिटल पहुंची तो उन्हें बहुत ही दुःख हुआ! हम सभी उनके पिता जी के जल्द ही अच्छे होने की कामना करते है!

और आप लोग सोनाली बेंद्रे के लिए भी भगवान् से दुवा करे कि वह भी जल्द से जल्द ठीक हो जाए और जल्द ही अपने परिवार और अपने बच्चो के साथ रहने आ जाए!

Related Articles

Back to top button