स्पोर्ट्स

सोशल साइट पर हुई पाकिस्तानी खिलाडी शहीद अफरीदी की आलोचना

नई दिल्ली:  इन दिनों पाकिस्तान के पूर्व खिलाडी शहीद अफरीदी की सोशल मीडिया में काफी आलोचना हो रही है. फैंस उन पर तरह तरह के कमेंट कर रहे है. कुछ कह रहे है कि क्रिकेट को 20 साल कैसे दे दिए, तो कुछ कह रहे है कि रिटायरमेंट का मतलब पता है. दरअसल ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि क्योकि अफरीदी को लेग बिफोर विकेट (एलबीडब्ल्यू) का मतलब नहीं पता है जिसका खुलासा उन्होंने एक पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल में खुद किया. 

ये भी पढ़ें: GST: स्नैपडील ने शुरू की मानसून सेल, मिल रहा है 80% तक डिस्काउंट

सोशल साइट पर हुई पाकिस्तानी खिलाडी शहीद अफरीदी की आलोचनाअफरीदी द्वारा न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू का वीडियो तुरंत ट्विटर पर वायरल हो गया, वही उस वीडियो के वायरल होते ही लोगो ने उनकी कड़ी आलोचना की. एक फैन ने ट्वीट किया आफरीदी लेग बिफोर विकेट का मतलब नहीं समझते…आैर ये 20 साल पाकिस्तान के साथ क्रिकेट खेल गया. दूसरे फैन ने लिखा, दो दशक तक क्रिकेट खेलने के बावजूद आफरीदी एलबीडब्ल्यू नहीं जानते. शायद वे रिटायरमेंट का मतलब भी नहीं जानते, तभी तो बार-बार रिटायरमेंट से वापसी कर लेते थे. उसके बाद एक और फैन ने कहा कि पक्का इसको नहीं पता होगा.. जब अपील करता था तब भी हाउ्स दैट नहीं सिर्फ आहहहह. चिल्लाता था. 

ये भी पढ़ें: रमज़ान स्पेशल : Vodafone का ऑफर, अनलिमिटेड कॉल के साथ 25 जीबी डेटा

बता दे अफरीदी पाकिस्तान के एक न्यूज़ चैनल के शो में गए थे. इस शॉ में एक टॉस्क था जिसमे अफरीदी को हेडफोन लगाना था और पहचानना था कि एंकर क्या बोल रहा है?. वही शो शुरू होते एंकर ने लेग बिफोर विकेट (एलबीडब्ल्यू) कहा, जिसके बाद आफरीदी ने कहा  लेग बिफोर.फ्री, लेग बिफोर.थ्री. एंकर बोला लेग बिफोर विकेट..विकेट..विकेट.., वही उसके बाद  एंकर ने उन्हें इशारे भी किये जो अफरीदी को समझ नहीं आए तो उन्होंने हेडफोन निकाल लिए, एंकर ने फिर कहा कि लेग बिफोर विकेट, फिर आफरीदी ने एंकर से कहा कि कह ही गलत रहे हो, लेग बिफोर विकेट क्या होती है? ये कौन सी क्रिकेट की जुबान बोल रहे हो? पहली दफा सुन रहा हूं. हिट विकेट होती है.

Related Articles

Back to top button