अपराध

स्कूली दोस्त करते थे परेशान, तंग आकर महिला सिपाही ने कर ली खुदकुशी

मुजफ्फरपुर। हाईस्कूल से ही साथ पढ़ रहे सहपाठी महिला सिपाही को तंग करते थे। प्रताड़ना और ब्लैकमेलिंग से परेशान महिला सिपाही चंदा रानी ने आखिर खुदकुशी कर ली। रानी मुजफ्फरपुर के बैरिया स्थित पुलिस केंद्र के बैरक में कार्यरत थी।स्कूली दोस्त करते थे परेशान, तंग आकर महिला सिपाही ने कर ली खुदकुशी

महिला सिपाही चंदा रानी (23) की संदिग्ध मौत के पीछे उसके हाईस्कूल के दो सीनियर साथी की प्रताडऩा व ब्लैकमेलिंग की बात सामने आई है। ये दोनों उसके घर के बगल के रहने वाले हैं। इनके खिलाफ अहियापुर थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

प्राथमिकी चंदा के पिता व नालंदा जिले के इस्लामपुर थाना अंतर्गत रतनपुरा निवासी रणधीर कुमार राणा ने दर्ज कराई है। इसमें इस्लामपुर थाने के धमौली गांव के हरेंद्र प्रसाद व गोपालगंज गांव के लालू प्रसाद को आरोपित किया गया है। ये दोनों चंदा के हाईस्कूल के सीनियर छात्र व स्काउट एंड गाइड के ग्रुप लीडर थे। दोनों छात्र-छात्राओं को स्काउट्स एंड गाइड्स की ट्रेनिंग दिलाते थे। इसी क्रम में चंदा उनसे जुड़ी थी। पुलिस ने हरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि लालू फरार होने में सफल रहा। 

प्राथमिकी में रणधीर कुमार राणा ने कहा है कि जब मेरी बेटी हाईस्कूल में थी उस समय से ही दोनों उसे परेशान कर रहे थे। दोनों मोबाइल से अश्लील बातें करते व मैसेज भेज कर परेशान करते थे। इतना ही नहीं पुलिस में नौकरी में आने के बाद भी परेशान करना और ब्लैकमेल करना जारी रखा। 

वे फेसबुक पर बनावटी फोटो व उसके संबंध में आपत्तिजनक पोस्ट डालने का भय दिखाकर पैसे वसूलते थे। इससे चंदा मानसिक रूप से परेशान रह रही थी। यह परेशानी इन दिनों काफी बढ़ गई थी। इसकी चर्चा चंदा ने मां से की थी। इससे तंग आकर उसने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

Related Articles

Back to top button