दिल्ली

स्कूल प्रबंधक ने दरवाजा बंद कर ऑफिस में की छात्रा से छेड़छाड़

images (4)दस्तक टाइम्स एजेन्सी/दादरी। सातवीं कक्षा की एक छात्रा ने स्कूल प्रबंधक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। आरोप है कि प्रबंधक ने उसे ऑफिस के अंदर बुलाकर अश्लील हरकतें की।

विरोध करने पर पिटाई कर दी। छात्रा के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने प्रबंधक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया, लेकिन बाद में उसे छोड़ दिया।

दादरी निवासी एक किशोरी कस्बे के स्कूल में सातवीं कक्षा की छात्रा है। वह शनिवार को स्कूल गई थी। आरोप है कि प्रबंधक ने छात्रा को ऑफिस बुलाया और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया।

बताया जा रहा है कि छात्रा ने रोते हुए विरोध किया। आरोपी ने छात्रा को छड़ी से पीटा। उसने किसी को कुछ न बताने की धमकी देते हुए छात्रा को ऑफिस से बाहर जाने दिया।

आक्रोशित परिजनों ने स्कूल के अध्यापक को पीटा

 डरी सहमी छात्रा स्कूल से छुट्टी होने के बाद घर पहुंची तो परिजनों ने उससे पूछताछ की। तब जाकर उसने सारी बात घर वालों को बताई।

छात्रा की बात सुनकर परिजन आक्रोशित होकर स्कूल पहुंचे तो प्रबंधक वहां से फरार हो चुका था। लोगों ने मौके पर मौजूद एक अध्यापक को पकड़ लिया। उसकी जमकर पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया।

परिजनों की शिकायत पर आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था, लेकिन बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया, जिसके बाद प्रबंधक को छोड़ दिया गया। -होमसिंह यादव प्रभारी,दादरी कोतवाली

 

Related Articles

Back to top button