राष्ट्रीय

स्वतंत्रता दिवस समारोह से घर लौट रही छात्रा से पांच ने किया गैंगरेप

gangrape-kaithal_17_08_2016कैथल। जिले के क्योड़क गांव में सोमवार को स्कूल से स्वतंत्रता दिवस समारोह से घर लौट रही एक छात्रा को पांच लोगों ने कार में अगवा कर लिया। वे उसे दूसरे गांव लग गए और वहां उससे सामूहिक दुष्‍कर्म किया। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए। इस संबंध में सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है। किसी आरोपी को फिलहाल गिरफ्तार नहीं किया गया है।

16 साल की इस छात्रा ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया है कि वह क्योड़क गांव के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में 12वीं कक्षा में पढ़ती है। सोमवार को स्कूल में आयोजित स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम खत्म होने के बाद तीन किलोमीटर दूर अपने घर लौट रही थी।

उसने बताया कि इसी दौरान स्कूल के बाहर एक बाइक सवार युवक ने उसे रोक लिया। इसके तुरंत बाद एक कार आकर वहां रुकी। कार से एक युवक उतरा और उसको चाकू दिखाकर कार में बैठा लिया। कार में तीन युवक सवार थे। ये युवक छात्रा को जबरदस्ती स्कूल से 12 किलोमीटर दूर दूसरे गांव टीक में ले गए।

उसने बताया कि टीक गांव में पहले से एक युवक खड़ा था और वह उन्हें अपने मकान में ले गया। इस मकान में छात्रा के साथ बरोट गांव के मोहन उर्फ मोनू ने रेप किया। टीक गांव के सौरभ ने मकान के बाहर पहरा दिया। इस दौरान तीन अन्य ने सहयोग किया। अन्‍य युवकों ने भी उससे दुष्‍कर्म किया।

इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। डीएसपी तरुण कुमार मामले की जांच कर रहे हैं। उनका कहना है कि पांच युवकों के खिलाफ गैंगरेप व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।

Related Articles

Back to top button