राज्य

हरियाणा और यूपी के बीच चलती कार में महिला का हुआ गैंगरेप,ग्रेटर नोएडा मे फेंका

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में एक महिला को कार से अगवा कर गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. आरोपियों ने महिला को हरियाणा के सोहना से अगवा किया था. इसके बाद वारदात को अंजाम देकर उसे ग्रेटर नोएडा के कासना इलाके में फेंक दिया. ग्रेटर नोएडा पुलिस जीरो एफआईआर दर्ज करके इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: GST: आम जनता को मिलेगी राहत, LPG होंगी सस्ती

हरियाणा और यूपी के बीच चलती कार में महिला का हुआ गैंगरेप,ग्रेटर नोएडा मे फेंकाजानकारी के मुताबिक, हरियाणा के सोहना की रहने वाली 35 साल की महिला को तीन लोगों ने स्विफ्ट कार से सोमवार की शाम 8 बजे अगवा कर लिया. इसके बाद रात भर सोहना की सड़कों पर घुमाते रहे और गैंगरेप करते रहे. इसके बाद पीड़िता को ग्रेटर नोएडा के कासना इलाके में लाकर फेंक दिया. मंगलवार की सुबह लोगों की नजर महिला पर पड़ी.

इसके बाद लोगों ने ग्रेटर नोएडा पुलिस को फोन किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला की शिकायत पर जीरो एफआईआर दर्ज कर लिया है. पीड़िता की मेडिकल जांच कराने के बाद संबंधित कानूनी कार्रवाई कर पुलिस उसको लेकर सोहना जा रही है. पीड़िता मूल रूप से भरतपुर राजस्थान की रहने वाली है. वह करीब 10 दिन पहले सोहना आई थी.

ये भी पढ़ें: राष्ट्रपति चुनाव के लिये 6 नामांकन, लेकिन सभी होंगे रद्द

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की मेडिकल जांच कराई जा रही है. इस मामले में पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ जीरो एफआईआर दर्ज की गई है. चूंकि वारदात हरियाणा के सोहना में हुई है, इसलिए स्थानीय पुलिस से संपर्क करके उसे जांच सौंपी जाएगी. वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार है. उनकी तलाश की जा रही है.

बताते चलें कि ग्रेटर नोएडा में आए दिन गैंगरेप के सनसनीखेज मामले सामने आ रहे हैं. अभी हाल ही में ग्रेटर नोएडा से बुलंदशहर जा रहे एक परिवार को बंधक बनाकर बदमाशों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था. एक ही परिवार की तीन महिलाओं की इज्जत के साथ ही पैसे लूट लिए थे. इस मामले पर बहुत हंगामा हुआ था.

Related Articles

Back to top button