अजब-गजबमनोरंजन

हसीना के सेट पर दिखे फरहान, श्रद्धा हैं इस फिल्म की हिरोइन

ये सब अचानक हुआ और बताया जा रहा है कि इस बारे में श्रद्धा को भी कुछ पता नहीं था।

मुंबई। फरहान अख्तर, श्रद्धा कपूर और कपूर परिवार ने कई मौकों पर ये साफ़ कर दिया है कि रॉक ऑन 2 की इस जोड़ी की नजदीकियों को लेकर आ रही ख़बरें बकवास हैं लेकिन फरहान का फिल्म हसीना के सेट पर नज़र आना फिर सुर्खियां बटोर गया है।

जी हां, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक फरहान अख़्तर को उस फिल्म हसीना के सेट पर देखा गया है जिसमें श्रद्धा कपूर लीड रोल कर रही हैं। बताया जा रहा है कि फरहान, श्रद्धा से मिलने गए थे। सूत्रों के मुताबिक श्रद्धा इन दिनों फरहान से किसी बात से नाराज हैं इसलिए फरहान वहां गए थे। दोनों ने काफी देर तक श्रद्धा के ग्रीन रूम में बातचीत की। तब तक शूटिंग रुकी रही।

लेकिन फरहान जब बाहर निकले तो एक्सप्रेशन शांत नहीं दिख रहे थे और तुरंत अपनी गाड़ी में बैठे कर निकल गए। ये सब अचानक हुआ और बताया जा रहा है कि इस बारे में श्रद्धा को भी कुछ पता नहीं था। इस बारे में कोई अधिक जानकारी नहीं मिल पाई है और इस बात की भी पुष्टि नहीं हो सकी है कि क्या दोनों की बीच कोई नाराजगी थी या नहीं। बता दें कि कुछ दिनों पहले जब ये खबर आई थी कि श्रद्धा, फरहान के घर चली गई है और पापा शक्ति कपूर ने उसे वहां से घर वापस लाया है तो इस बात को लेकर खूब बवाल हुआ और शक्ति और श्रद्धा ने ऐसी ख़बरों को बकवास बताया था।

Related Articles

Back to top button